सीकर: लूट की वारदात का पर्दाफाश, मुनीम ही निकला घटना का मास्टरमाइंड
Advertisement

सीकर: लूट की वारदात का पर्दाफाश, मुनीम ही निकला घटना का मास्टरमाइंड

सीकर न्यूज: खाटूश्यामजी में लूट की वारदात का पर्दाफाश पुलिस की टीम ने कर दिया है. मुनीम ही लूट का मास्टरमाइंड निकला. वहीं लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.मामले की जांच की जा रही है.

सीकर: लूट की वारदात का पर्दाफाश, मुनीम ही निकला घटना का मास्टरमाइंड

Sikar: सीकर के खाटूश्यामजी कस्बे में एक व्यापारी पर फायरिंग कर लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लूट का मास्टरमाइंड व्यापारी का मुनीम ही निकला. पुलिस अधीक्षक करण शर्मा ने बताया कि 3 दिन पहले खाटूश्यामजी कस्बे में व्यापारी लोकेश अग्रवाल जब अपने घर पहुंचा था उसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर व्यापारी लोकेश अग्रवाल के पैर में गोली मार दी थी और सिर में वार कर उसे घायल कर दिया था.

सीसीटीवी फुटेज से मिली पुलिस को मदद

रुपए से भरा थैला लेकर बदमाश फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए घायल व्यापारी लोकेश के मुनीम महेश जाट को और उसके साथ दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि महेश जाट ने ही सारी लूट की पटकथा लिखी थी. महेश जाट ने चार अन्य बदमाशों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा था.

अलवर से बुलाए गए थे बदमाश

इसी के तहत वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश अलवर से बुलाए थे. मुनीम महेश जाट ने बदमाशों को व्यापारी की लोकेशन की जानकारी दे दी थी. इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी लोकेश अग्रवाल के घर के बाहर ही लूट की वारदात को अंजाम देकर साढ़े 14 लाख लूट कर फरार हो गए थे. पुलिस ने तीन आरोपी मुनीम महेश जाट मनोज गुर्जर खुशीराम को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों से एक लाख भी बरामद किए हैं. पुलिस दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news