Sikar News: फतेहपुर में भगवा रैली की भव्य तैयारियां, रास्तों का अवलोकन कर दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1629817

Sikar News: फतेहपुर में भगवा रैली की भव्य तैयारियां, रास्तों का अवलोकन कर दिए निर्देश

राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर में 31 मार्च को आयोजित होने वाली भगवा रैली को लेकर आज अधिकारियों ने आयोजन समिति के सदस्यों के साथ 31 मार्च को आयोजित होने वाली रैली के रास्तों का अवलोकन कर किया.

Sikar News: फतेहपुर में भगवा रैली की भव्य तैयारियां, रास्तों का अवलोकन कर दिए निर्देश

Fatehpur, Sikar News: 31 मार्च को आयोजित होने वाली भगवा रैली को लेकर आज अधिकारियों ने आयोजन समिति के सदस्यों के साथ 31 मार्च को आयोजित होने वाली रैली के रास्तों का अवलोकन कर किया.

रामनवमी के उपलक्ष्य पर 31 मार्च को फतेहपुर में निकाली जाने वाली भगवा रैली को लेकर आज अधिकारियों ने आयोजन समिति के सदस्यों के साथ रैली के रास्तों का अवलोकन किया. 

यह भी पढ़ें- कभी चोटी, कभी जूड़ा या खुले बालों में स्माइल, यहां देखिए सपना चौधरी के दिलकश स्टाइल

फतेहपुर उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल, डीवाईएसपी राजेश विद्यार्थी, कोतवाली थाना प्रभारी गुर भूपेंद्र सिंह, तहसीलदार रामचंद्रगुर्जर, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी, विधुत निगम, जलदाय विभाग के अधिकारिया सहित पालिका के सफाई निरीक्षक कैलाश सोनी सहित कई अधिकारियों ने रैली के रास्तों का अवलोकन कर किया.

इस दौरान एसडीएम ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. अधिकारियों ने मुख्य बाजार, लक्ष्मीनाथ मंदिर मार्ग, छोटा बाजार, पुराना सिनेमा हॉल मार्ग, बावड़ी गेट बस स्टैंड, आसाराम मंदिर, सहित अन्य रास्तों का अवलोकन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. 

यह भी पढे़ं- पत्नी को बिना बताए छिपकर ये 7 काम करता है हर पति, भनक नहीं लगने देता

 

क्या बोले उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल 
उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल ने बताया कि रामनवमी के उपलक्ष्य पर आयोजित होने वाली रैली को लेकर पुलिस प्रशासन और अधिकारियों तथा आयोजन समिति के सदस्यों के साथ मिलकर रास्तों का अवलोकन किया. उन्होंने बताया कि बिजली - पानी साफ-सफाई आदि की जो भी समस्याएं सामने आ रही है. उनको समय रहते समस्याओं का निराकरण के लिए सबंधित अधिकारियो को दिशा निर्देश दिए गए हैं.
आयोजन सुव्यवस्थित रुप से संपन्न हो सके, जिसको लेकर आज अधिकारियों ने आयोजन समिति के सदस्यों के साथ निर्धारित रास्तों का अवलोकन किया. इस दौरान आयोजन समिति के सुरेंद्र तोलम्बिया, कुलदीप पीपलवा, राजू चोटिया भी मौजूद रहे.

यह रहेगा रैली का रूट
31 मार्च को भगवा रैली फतेहपुर के गढ़ प्रांगण से सब्जी मंडी, सब्जी मंडी से मुख्य बाजार, मुख्य बाजार से छोटा बाजार, छोटा बाजार से हनुमान मंडल, हनुमान मंडल से देवड़ा स्कूल, देवड़ा स्कूल से पुराना सनीमा हॉल, पुराना सनीमा हॉल से बावड़ीगेट, बावड़ीगेट से आसाराम मंदिर , आसाराम मंदिर से सिकरिया चौरास्ता मार्ग सिटी सेन्टर के पास से लक्ष्मीनाथ स्कूल होते हुए पुनः गढ़ प्रांगण में पहुंचेगी, जहां रैली का समापन होगा.

Trending news