Barmer Fire News:सोलर प्लांट कंपनी एरिया में अचानक लगी आग,करोड़ो रूपए का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234613

Barmer Fire News:सोलर प्लांट कंपनी एरिया में अचानक लगी आग,करोड़ो रूपए का हुआ नुकसान

Barmer Fire News:सरहदी बाड़मेर जिले थाना क्षेत्र की आरंग गांव में सोलर प्लांट कंपनी के एरिया में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते तेज हवा के चलते आग ने सोलर प्लांट को चपेट में ले लिया.

Barmer News

Barmer Fire News:सरहदी बाड़मेर जिले थाना क्षेत्र की आरंग गांव में सोलर प्लांट कंपनी के एरिया में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते तेज हवा के चलते आग ने सोलर प्लांट को चपेट में ले लिया.आगजनी की घटना की सूचना मिलते ही शिव थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया.

अचानक लगी आग
जानकारी के अनुसार आरंग गांव में सोलर का कार्य करने वाली ACMA के सोलर प्लांट एरिया में शनिवार दोपहर को अचानक ही आग लग गई. देखते ही देखते तेज हवा के कारण सोलर प्लांट एरिया में खड़ी सुखी घास में करीब 10 किलोमीटर के इलाके में आग ने विकराल रूप ले लिया इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची
आगजनी की सूचना मिलते ही स्थानीय पटवारी,शिव थाना पुलिस के साथ 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से पानी के टेंकरो व मिट्टी की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया.आगजनी की घटना में सोलर पैनल प्लेट्स व वायरिंग जल कर राख हो गई.

करोड़ो रूपये का नुकसान
जिससे करोड़ो रूपये का नुकसान हो गया.सोलर प्लांट में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां व स्थानीय ग्रामीणों के दर्जनों पानी के टैंकरों की सहायता से करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.जिसके बाद प्रशासन व स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather: राजस्थान में आने वाला है नौतपा, 20 जिलों में पड़ेगी भीषण गर्मी

यह भी पढ़ें:राजस्थान में पैर पसार रहा है स्वाइन फ्लू, जानिए अब तक कितने मरीज आए और कैसे करें बचाव

Trending news