बाइक चोरी की वारदातों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1542353

बाइक चोरी की वारदातों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

सीकर में बाइक चोरी की वारदातों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है. 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बाइक चोरी की वारदातों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

Sri Madhopur:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने बाइक चोरों पर शिकंजा कसते हुए दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों बाइक चोरों के कब्जे से पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक चोरी की बाइकों को बरामद किया है. फिलहाल पुलिस शातिर बाइक चोरों से पूछताछ कर रही है.

थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि गत दो माह से श्रीमाधोपुर, रींगस, खंडेला में भीड़-भाड़ वाले इलाकों तथा घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को चोर अपना निशाना बनाकर चोरी कर ले जाते थे. गत दो माह में श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थी. उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार तथा मामले की गम्भीरता को देखते हुये थानाधिकारी प्रकाश सिंह द्वारा उच्चाधिकारियों के निर्देशन में मोटरसाईकिल चोरों की तलाश हेतुटीम का गठन किया गया. 

पुलिसकर्मियों को सादा वस्त्रों में निगरानी करवाई गई तथा आमजन का सहयोग प्राप्त किया गया. मुखबिर खास मामूर किये गये. चोरियों पर अंकुश लगाने के उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार निगरानी व गस्त के हरसंभव प्रयास किये गये. पुलिस ने मुखबिर से सूचना प्राप्त कर दो आरोपी रोहित वर्मा तथा विशाल कुमावत को तलाश कर दस्तयाब किया और उनसे पूछताछ की गई. जिस पर शातिर चोर रोहित वर्मा ने श्रीमाधोपुर तथा रींगस थाना इलाके से 15 मोटरसाईकिल चोरी करना कबूल किया.

आरोपी रोहित वर्मा के कब्जे से 7 मोटरसाइकिल बरामद की गई. वहीं बाइक चोरी के मामले में एक अन्य आरोपी विशाल कुमावत को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news