Sikar News: फतेहपुर में अवैध गांजा रखने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई कार्रवाई
Advertisement

Sikar News: फतेहपुर में अवैध गांजा रखने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई कार्रवाई

राजस्थान के सीकर में फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पुराना सिनेमा हॉल के समीप से नाकाबंदी के दौरान मुखबिरी से प्राप्त सूचना मिलने पर आरोपी को अवैध मादक पदार्थ गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Sikar News: फतेहपुर में अवैध गांजा रखने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई कार्रवाई

Fatehpur, Sikar News: फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पुराना सिनेमा हॉल के समीप से नाकाबंदी के दौरान मुखबिरी से प्राप्त सूचना मिलने पर आरोपी को अवैध मादक पदार्थ गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

आरोपी के पास से 4.5 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने एक शख्स को अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान मौसम विभाग ने 5 दिन तेज बारिश और ओले गिरने का अलर्ट किया जारी

 

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा चलाए जा रहे अभियान अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ की सफल क्रियान्वित को लेकर फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने थानाधिकारी के निर्देशन में गठित टीम द्वारा पुराना सिनेमा हॉल के समीप मुस्तैदी से नाकाबंदी की गई. नाकाबंदी के दौरान मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने पंकज पुत्र कैलाश चंद्र निवासी हनसासर थाना धनूरी जिला झुंझुनू को मोटरसाइकिल पर 4.500 किलोग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan New Districts 2023: राजस्थान में आखिर कब बुझेगी बटवारे की आग, अब संख्या 50 हुई फिर भी हो रही मांग? अलवर के बहरोड़ में उबाल

 

कोतवाली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा रखने के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर आरोपी से 4.500 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया है. कोतवाली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Trending news