मृतक सलीम का शव पहुंचते ही उग्र हुए समाज के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645472

मृतक सलीम का शव पहुंचते ही उग्र हुए समाज के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

सीकर न्यूज: मृतक सलीम का शव पहुंचते ही समाज के लोग उग्र हो गए. रास्ते को रोककर सड़क पर समाज के लोग बैठ गए. जिसके बात मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

 

मृतक सलीम का शव पहुंचते ही उग्र हुए समाज के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

Sri Madhopur, Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में आज मौताणा की मांग को लेकर परिजन तथा समर्थक आक्रोशित हो गए और सड़क मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजनों तथा समर्थकों ने एंबुलेंस को घेर कर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

परिजन तीन सूत्रीय मांगों को लेकर अस्पताल के सामने विरोध जता रहे हैं. मामले की जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हांसपुर के पास खाई में घायल व बेहोशी की हालत में मिले अधेड़ सलीम ने आज चौमू के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मौत के बाद परिजनों व समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और समाज के लोग सीएचसी के बाहर इकठ्ठे हो गए. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. सलीम बकरियां खरीदने की बात कहकर घर से निकला था जो कि बेहोशी की हालत में हांसपुर के पास सतीवाला जोहड़ की खाई में शुक्रवार को बेहोश मिला था और उसके शरीर पर चोटों के निशान थे. 

अचेतावस्था में सीएचसी में भर्ती कराने के बाद घायल को रेफर किया गया था. परिजन मृतक के बेटे को सरकारी नौकरी देने, 50 लाख का मुआवजा तथा हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं. परिजनों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को स्वीकार नहीं किया जाएगा तब तक वें पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. परिजनों तथा समर्थकों ने शव को रखने की बात को लेकर हल्की नोकझोंक भी हुई लेकिन पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए कड़ी मशक्कत के बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. विरोध प्रदर्शन के बाद मौके पर थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है.

 

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news