Sikar News: फतेहपुर में कई चोरियों को अंजाम दे चुका आरोपी अरेस्ट, ऐसे बिछाया गया जाल
Advertisement

Sikar News: फतेहपुर में कई चोरियों को अंजाम दे चुका आरोपी अरेस्ट, ऐसे बिछाया गया जाल

राजस्थान में सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने चोरी करने की कई घटनाओं को भी कबूल किया है.

Sikar News: फतेहपुर में कई चोरियों को अंजाम दे चुका आरोपी अरेस्ट, ऐसे बिछाया गया जाल

Fatehpur, Sikar News: फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने चोरी करने की कई घटनाओं को भी कबूल किया है.

फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने एक जने को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. फतेहपुर सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 10 मार्च 2023 को उदनसर गांव निवासी परिवादी फूलचंद जाट ने सदर थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की थी कि दिनांक 5 मार्च 2023 को मैं खेत से घर गया था. मेरे खेत में से ट्यूबवेल का स्टार्टर कटर काटने की मशीन, 4 बोरी ग्वार, 10 कट्टा, 4 तिरपाल, जेली, गंडासी, पाइप नोजल, सहित अन्य सामान ले गया था. इस का मामला दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें- Amazing : RTH झुंझुनूं में नर्सिंग स्टाफ खेतों में फसल कटाई करने पहुंचा, मीम्स बनाकर बता रहा पीड़ा

 

आरोपी ने स्वीकार की वारदातें
सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए फतेहपुर सदर थाना के दिनवा लाडखानी निवासी विक्रम सिंह उर्फ विक्की को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. फतेहपुर सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी विक्रम सिंह उर्फ विक्की द्वारा लूट की और चोरी करने की कई वारदातें स्वीकार की गई है सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26.1.2022 को शेल्बी अस्पताल जयपुर से एक स्विफ्ट गाड़ी मोबाइल व रुपयों की लूट की घटना, दिनांक 22 .9. 2018 को लक्ष्मणगढ़ से टीवीएस मोटरसाइकिल चोरी करने की घटना, थाना रामगढ़ सेठान से खेत से नोजल चोरी करने की वारदात, दीनवा लाड़खानी गांव की राजकीय विद्यालय से सीसीटीवी कैमरे और खेल का सामान चोरी करने की वारदात कबूली.

इसके अलावा बलोद बड़ी से टेंट में अन्य सामान चोरी करने की वारदात उदनसर में से खेत में लूंग व अन्य सामान चोरी करने की वारदात, बलोद बड़ी में से मोटरसाइकिल चोरी, उदनसर गांव में खेत में से ट्यूबवेल का स्टार्टर, कुतर काटने की मशीन गंडासी सहित अन्य सामान चोरी करने की वारदात तथा हिरना गांव में से लूंग व अन्य सामान चोरी करने की घटना को आरोपी ने स्वीकार किया है. सदर थाना पुलिस ने चोरी के मामले मे आरोपी को गिरफ्तार कर अनुसंधान व पूछताछ कर रही है.

 

Trending news