जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार,6 महीने पूर्व आरोपी ने घटना को दिया था अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1542264

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार,6 महीने पूर्व आरोपी ने घटना को दिया था अंजाम

सीकर में जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार किया गया है. 6 महीने पूर्व आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था. मामले की जांच की जा रही है.

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार,6 महीने पूर्व आरोपी ने घटना को दिया था अंजाम

Sri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने एक मामलें में कार्रवाई करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि करीब आठ माह पहले ढाणी पकोड़ी वाली तन लिसाड़िया निवासी मुकेश कुमार स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि भाई  मनोज कुमार अपने खेत में सुखा पेड़ काट रहे थे तबी अचानक सुभाष,घनश्याम,मधु ,कृष्णा पत्नी सुभाष,दुर्गा पत्नी श्योपाल ने हाथों में सरिया,लाठी आदि लेकर प्रार्थी व उसके भाई पर हमला कर दिया. सुभाष ने प्रार्थी को जान से मारने के लिए लाठी की सीर में मारी तथा घनश्याम ने प्रार्थी के भाई को जान से मारने के लिए सीर में पीछे लाठी की मारी.

जिससे प्रार्थी व उसका भाई नीचे गिर गया. जिससे हाथ व सीर के अन्य हिस्से पर मारी तथा मधु ने लाठी से हाथ कंधों पर चोट मारी तथा दुर्गा ने लाठी से प्रार्थी की पत्नी कृष्णा के लाठी की कई जगह मारी तथा मधु ,कृष्णा पत्नी सुभाष व दुर्गा ने प्रार्थी की भाभी सुमित्रा के लकड़ी व सरिया की चोटें मारी. 

जिससे प्रार्थी की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिसे सरकारी अस्पताल अजीतगढ़ लेकर गए. जहां से उसको जयपुर रेफर किया गया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू किया. जिस पर पुलिस ने आज एक आरोपी जोधावाली तन जयरामपुरा निवासी राकेश जाट को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news