सीकर: नीमकाथाना में 4 महीने से फरार चल रहा मर्डर का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695464

सीकर: नीमकाथाना में 4 महीने से फरार चल रहा मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

Neemkathana, Sikar News: सीकर की नीमकाथाना में चार माह से फरार चल रहे मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी बुजुर्ग महिला पर हमला करके फरार हो गया था. हमले में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से  घायल हो गई थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

सीकर: नीमकाथाना में 4 महीने से फरार चल रहा मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

Neemkathana, Sikar News:  सीकर की नीमकाथाना सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मर्डर के मामले में 4 माह से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

सदर थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि दीपक योगी निवासी मितरली गांवडी ने उपस्थित थाना होकर मामला दर्ज करवाया कि मेरी माताजी पहाड़ियों में जलाने के लिए लकड़ी लाने गई थी, जो शाम को देर तक घर पर नहीं पहुंची तो पहाड़ियो में तलाश किया.

यह भी पढ़ेंः नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

वहीं, मेरी मां पहाड़ियों पर बेहोश हालात में मिली और उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी, जहां से खून बह रहा था. इसके चलते उन्हें नीमकाथाना अस्पताल लेकर गए, वहां हालात गंभीर होने से एसएमएस जयपुर में इलाज भर्ति करवाया. एक माह तक इलाज के दौरान इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 

आरोपी ने बुजुर्ग महिला को कहासुनी के दौरान शराब के नशे में सिर पर लकड़ी के डंडे से चोट मारकर घायल कर दिया था. घटना बाद से ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ेंः सीकर: श्रीमाधोपुर में रोडवेज बस और सवारी गाड़ी के बीच भिड़ंत,एक की मौत आठ घायल

इस पर जयपुर नीमकाथाना व सीकर के आसपास के स्थानों पर दबिश दी गई और तकनीकी विश्लेषण किया गया. दिनांक 12 मई को कॉन्स्टेबल हरिराम व कैलाश चन्द ने सूचना मिली कि प्रकरण का आरोपी पप्पूराम नीमकाथाना क्षेत्र में आया है और वहां से कहीं जाने की फिराक में है. सूचना पर गठित टीम द्वारा गांवडी चौराहे के पास दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल सदर पुलिस की ओर से आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news