Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ के उपजिला चिकित्सालय का एडीएम ने निरीक्षण किया, एमआरएस की मीटिंग भी ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354367

Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ के उपजिला चिकित्सालय का एडीएम ने निरीक्षण किया, एमआरएस की मीटिंग भी ली

Laxmangarh: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ के राजकीय सोढानी उपजिला चिकित्सालय का सीकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल ने निरीक्षण किया. 

एडीएम ने निरीक्षण किया

Laxmangarh: राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ के राजकीय सोढानी उपजिला चिकित्सालय का सीकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल ने निरीक्षण किया. चिकित्सालय परिसर में एमआरएस की मीटिंग ली और चिकित्सा प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. राजकीय उपजिला चिकित्सालय में सीकर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल की अध्यक्षता में एमआरएस की मीटिंग आयोजित हुई. 

आयोजित मीटिंग में लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा, राजकीय उपजिला चिकित्सा प्रभारी डॉ अटल भास्कर, सहित एमआरएस के सदस्य और चिकित्सालय का स्टाफ मौजूद था. आयोजित मीटिंग में अस्पताल में सुविधाओं को लेकर रखें गए प्रस्तावों पर विस्तार से चर्चा हुई. साथ ही भामाशाहो, जनसहयोग और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आने वाले दिनों में उपजिला चिकित्सालय का विकास किया जाएगा. 

चिकित्सालय में खराब पड़ी जांच मशीनों को ठीक करवाने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही चिकित्सालय में आने वाले मरीजों और नागरिकों को असुविधा ना हो इसको लेकर भी ध्यान रखने के निर्देश दिए गए है. लक्ष्मणगढ़ के राजकीय सोढानी उपजिला चिकित्सालय में आज सीकर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतनलाल की अध्यक्षता में मेडिकल रिलिफ सोसायटी की मीटिंग का आयोजन हुआ. 

यह भी पढ़ें - रामगढ़ MLA और उनके पति जुबेर खान को फेसबुक पर मिली गोली मारने की धमकी, पोस्ट वायरल

आयोजित मीटिंग में लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा, उपजिला चिकित्सा प्रभारी डॉ अटल भास्कर, डॉ सतपाल ढाका, डॉ विमल भूरिया, लेखाकार मंजू और कमल कुमार पारीक, वरिष्ठ लिपिक शशि खेरिया, सीनियर नर्सिंग ऑफीसर सुशील जोशी, रामकरण ख्यालिया, परमेश्वर बेनीवाल और रामेश्वर थालौर मौजूद थे. इस दौरान आयोजित मीटिंग में मेडिकल रिलिफ सोसायटी के सदस्य और पूर्व पार्षद संजीव भानुका ने उपजिला चिकित्सालय में पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को विस्तार से बताया. साथ ही भामाशाहों के सहयोग से करवाए गए कार्यों को लेकर भामाशाहों का आभार भी जताया. 

इस दौरान सीकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल ने कहा कि भामाशाहो, जनसहयोग और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आने वाले दिनों में उपजिला चिकित्सालय का विकास किया जाएगा. इसके पश्चात सीकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन लाल ने उपजिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया और चिकित्सालय की खराब पड़ी जांच मशीनों को तुरंत चालू करवाने के दिशा-निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने ने कहा कि चिकित्सालय में सरकार की योजनाओं का आम मरीजों को लाभ मिले यह सुनिश्चित किया जाए.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह

जयपुर नहीं एमपी के ग्वालियर में उतरेगा चीतों वाला प्लेन, पीएम मोदी बर्थडे पर करेंगे चीतों को आजाद

होटल का कमरा खाली करते समय बैग में भर सकते हैं ये चीजें, नहीं लगेगा चोरी का इल्जाम

Trending news