श्रीमाधोपुर में चोरों ने तोड़ी मकान की खिड़की, उठा ले गए सामान से भरे 2 बक्से
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832933

श्रीमाधोपुर में चोरों ने तोड़ी मकान की खिड़की, उठा ले गए सामान से भरे 2 बक्से

Shrimadhopur, Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में मकान का पिछे से जंगला तोड़कर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

श्रीमाधोपुर में चोरों ने तोड़ी मकान की खिड़की, उठा ले गए सामान से भरे 2 बक्से

Shrimadhopur, Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास वार्ड नंबर 11 विजय कॉलोनी में बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने मकान के पीछे लगे जंगले को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. 

परिजनों को चोरी की वारदात का सुबह  पता चला. मामले की जानकारी के अनुसार, पीड़ित हरिनारायण सैनी ने बताया कि वे रात्रि में सभी परिवार के लोग खाना खाकर बाहर चौक में सो रहे थे और सभी कमरे बंद थे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- राजस्थान विधानसभा चुनाव की 200 सीटों को साधने में जुटी BJP , पांच राज्यों के MLAs के साथ टटोलेगी प्रदेश की नब्ज

कमरे का सामान अस्त-व्यस्त 
वहीं, सुबह जाग होने पर वे साफ-सफाई करने के लिए कमरों को खोले तो एक कमरा अंदर से बंद पाया गया जोर लगाने पर भी नहीं खुला तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने दरवाजे को तोड़कर देखा तो कमरे में रखा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था. 

टूटी मिली खड़की 
वहीं, खिड़की टूटी हुई पड़ी थी, जिस पर उन्हें चोरी का अंदेशा होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी. चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पीड़ित ने बताया कि उनके कमरे में रखे दो लोहे के बक्से को खिड़की को तोड़कर अज्ञात चोर चुरा कर ले गए. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- 400 किलो चांदी की पालकी और अद्भुत श्रृंगार के साथ निकली तीज माता की शाही सवारी, देखें शानदार तस्वीरें

बगीचे में मिले खाली बक्से 
बक्सों में चांदी केआभूषण, हजारों रुपयों की नगदी और कपड़े थे. वहीं पुलिस ने आसपास छानबीन की तो पास ही में सोनी बगीची के पास दोनों खाली बक्से पड़े हुए मिले, लेकिन उनमें रखा सामान गायब था. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan weather Update: मानसून की वापसी से जयपुर में शुरू हुआ रिमझिम फुहारों का दौर, 7 जिलों में जारी हुआ येलो अलर्ट

Trending news