शिकंजा: ट्रक में 286 अवैध शराब के कार्टून ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390948

शिकंजा: ट्रक में 286 अवैध शराब के कार्टून ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेछवा थाना इलाके में एक ट्रक से 286 कार्टून अवैध शराब जब्त की. मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.

शिकंजा: ट्रक में 286 अवैध शराब के कार्टून ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lachmangarh: नेछवा थाना पुलिस और सीकर डीएसटी टीम ने अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेछवा थाना इलाके में अवैध शराब ले जाते एक ट्रक से 286 कार्टून अवैध शराब जब्त की. मामले में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर नेछवा थाना पुलिस और सीकर डीएसटी टीम ने नेछवा थाना इलाके के शाहपुरा तिराहे पर संयुक्त कार्रवाई की.

शराब फैक्ट्री के बॉटलिंग प्लांट में आग से लाखों का नुकसान, बुरी तरह झुलसा मजदूर

मुखबिर की सूचना पर इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई गई इस दौरान एक ट्रक को रोका गया और तलाशी लेने पर उसमें अवैध शराब के 286 कार्टून पाए गए. ट्रक चालक द्वारा संतोष पुर्वक जवाब नहीं देने पर ट्रक में रखे अवैध शराब के 286 कार्टून और ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक फतेहाबाद निवासी राजू को गिरफ्तार किया गया. मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी ने शुरू की.

मंदिर में दूसरा पुजारी रखा तो पुराने पंडित ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग लगा ली

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ के नेछवा थाना पुलिस व सीकर डीएसटी टीम ने अवैध शराब के खिलाफ नेछवा शाहपुरा तिराहे पर बड़ी कार्रवाई की. 286 अवैध शराब के कार्टून और एक ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. नेछवा थाना अधिकारी विमला बुडानिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिलने के बाद नेछवा थाना इलाके में कड़ी नाकाबंदी शुरू की गई और थानाधिकारी विमला बुडानिया के नेतृत्व में एएसआई रामसहाय, कांस्टेबल कुंभनाथ, कांस्टेबल विजयपाल, कांस्टेबल मुकेश कुमार, डीएसटी टीम के एसआई वीरेंद्र सिंह, एएसआई सोहन सिंह, कांस्टेबल हरीश कुमार, कांस्टेबल रमेश कुमार, कांस्टेबल विकास कुमार, कांस्टेबल विजयपाल व कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार की टीम का गठन कर कड़ी नाकाबंदी की गई.

नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को रोका गया ट्रक चालक से ट्रक में रखे सामान की जानकारी मांगी गई तो संतोषजनक जवाब नहीं देने पर ट्रक की तलाशी ली गई, जिसमें अवैध शराब की 286 कार्टून पाए गए, जिन्हें जब्त कर ट्रक को जप्त किया गया. फतेहाबाद निवासी राजू राजपूत को गिरफ्तार किया गया. नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने शुरू की.

यह भी पढ़ें- स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा शुरू, 6 हजार पदों के लिए 6 लाख परीक्षार्थी लेंगे भाग

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

Trending news