फतेहपुर में गोवंश को लंपी से बचाने को लेकर महामृत्युंजय मंत्र के पाठों का हो रहा है आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375211

फतेहपुर में गोवंश को लंपी से बचाने को लेकर महामृत्युंजय मंत्र के पाठों का हो रहा है आयोजन

फतेहपुर में महामृत्युंजय मंत्र के पाठ का आयोजन हो रहा है. दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक नियमित रूप से महामृत्युंजय मन्त्र के पाठ चालू रहेंगे. गोपाष्टमी तक प्रतिदिन दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक महामृत्युंजय मंत्र के पाठ होंगे. 

फतेहपुर में गोवंश को लंपी से बचाने को लेकर महामृत्युंजय मंत्र के पाठों का हो रहा है आयोजन

Fatehpur:  सीकर के फतेहपुर में महामृत्युंजय मंत्र के पाठ का आयोजन हो रहा है. दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक नियमित रूप से महामृत्युंजय मन्त्र के पाठ चालू रहेंगे. गोपाष्टमी तक प्रतिदिन दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक महामृत्युंजय मंत्र के पाठ होंगे. गोवंश में फैल रही लंपी बीमारी से गोवंश को बचाने को लेकर आयोजन किया जा रहा है. पिंजरापोल गौशाला में महामृत्युंजय मंत्र के पाठ हो रहे हैं. 

गोवंश में फैल रही लंपी स्किन बीमारी से गोवंश को बचाने को लेकर अपने-अपने तरीकों से गोवंश को बचाने के सार्थक प्रयास किए जा रहा हैं. गोवंश की लंपी से सुरक्षा को लेकर फतेहपुर पिंजरापोल गौशाला में महामृत्युंजय मंत्र के पाठ का आयोजन हो रहा है. फतेहपुर शेखावाटी के मंडावा रोड पिंजरापोल गौशाला में पंडित के सानिध्य में विधिवत रूप से महामृत्युंजय मंत्र के पाठ हो रहे हैं. 

फतेहपुर पिंजरापोल सोसाइटी के सचिव सुनील बूबना ने बताया कि लंपी महामारी से गोवंश को बचाने हेतु गौशाला परिसर में सवा लाख महामृत्युंजय मंत्र शुरू किए गए हैं, जो गोपाष्टमी पर्व तक दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक नियमित रूप से चालू रहेंगे. उन्होंने बताया कि गौ माता पर लंपी नामक आए संकट से गौ माता को बचाने के लिए पिंजरापोल गौशाला परिसर में पंडित के सानिध्य में महामृत्युंजय मंत्र आयोजित किए जा रहे हैं.  

उन्होंने बताया कि महामृत्युंजय मंत्र की महिमा अपार है, जैसा कि हमारे धर्म ग्रंथों में भी बताया गया है कि महामृत्युंजय मंत्र के पाठ करने से सभी प्रकार के कष्टों से निवारण मिलता है. उसी के तहत गौमाता को बचाने के लिए सवा लाख महामृत्युंजय मंत्र के पाठ प्रतिदिन दोपहर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक होंगे. गोपाष्टमी प्रवर्तक नियमित रूप से महामृत्युंजय मंत्र के पाठ विद्वान पंडितों द्वारा गौशाला परिसर में किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ेंः 

Good News: फेस्टिवल सीजन में मिला गिफ्ट! सिलेंडर हुआ सस्ता

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

Trending news