Srimadhopur Chunav Result : श्रीमाधोपुर से झाबर सिंह खर्रा की जीत पर मना जश्न, बोले- विकास पहली प्राथमिकता
Advertisement

Srimadhopur Chunav Result : श्रीमाधोपुर से झाबर सिंह खर्रा की जीत पर मना जश्न, बोले- विकास पहली प्राथमिकता

Srimadhopur Chunav Result : भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा चुनाव जीतने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता श्रीमाधोपुर से भय व अराजकता के माहौल को समाप्त करना है.

Srimadhopur Chunav Result : श्रीमाधोपुर से झाबर सिंह खर्रा की जीत पर मना जश्न, बोले- विकास पहली प्राथमिकता

Srimadhopur Chunav Result : सीकर के श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा के विजेता होने के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. भाजपा प्रत्याशी तथा नवनिर्वाचित विधायक झाबर सिंह खर्रा के सीकर से श्रीमाधोपुर पहुंचने पर भेरुजी मोड रींगस से पैतृक गांव भारणी तक डीजे के साथ विजय जुलूस निकाला गया.

भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा जीते

भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा चुनाव जीतने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता श्रीमाधोपुर से भय व अराजकता के माहौल को समाप्त कर सबसे बड़ी पेयजल समस्या को समाधान करवाना ही उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी और श्रीमाधोपुर में नए विकास के कार्यों को करवाया जाएगा.

सीकर के श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में विजयी जूलूस

उन्होंने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया कि उनकी दिन-रात की मेहनत और लगन के साथ वह मैदान में डटे रहे और प्रयास के साथ उनकी मेहनत सकारात्मक परिणाम लेकर आई.

विकास कार्य पहली प्राथमिकता- झाबर सिंह खर्रा

कांग्रेस सरकार ने जनता को झूठे प्रलोभन देकर चुनाव लड़ा लेकिन उन्होंने मोदी जी की गारंटी व भाजपा पर विश्वास जताकर राजस्थान में फिर से एक बार पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाई है जिसके लिए उन्होंने प्रदेश के सभी मतदाताओं को अपनी ओर से भी शुभकामनाएं प्रेषित की.

ये भी पढ़ें- Jahazpur Chunav Result : भाजपा के गोपीचंद मीणा 580 मतों से हुए विजयी, जहाजपुर में कांग्रेस- बीजेपी में कांटे की टक्कर

आज सुबह झाबर सिंह खर्रा देव दर्शन के लिए तिर्थ स्थल त्रिवेणी धाम पहुंच कर पूज्य संत नारायण दास जी महाराज की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पीत कर उनके पद चिन्हों  के आगे नतमस्तक हुए. वहीं आश्रम में महाराज श्री का आशीर्वाद भी लिया.

गौरतलब है कि बीजेपी पार्टी के झाबरसिंह खर्रा जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के दीपेन्द्र सिंह शेखावत को 14459 वोट से हराया. बीजेपी प्रत्याशी झाबर सिंह खर्रा को 81080 वोट मिले, वहीं निकटतम प्रतिद्वंदी दीपेंद्र सिंह शेखावत को 66621 वोट मिले. कांग्रेस के बागी व निर्दलीय प्रत्याशी बलराम यादव ने 41588 वोट हासिल किए.

Trending news