सीकर में हिंदूओं की भगवा रैली पर मुसलमानों ने की फूलों की बारिश, देखें फोटोज
Advertisement

सीकर में हिंदूओं की भगवा रैली पर मुसलमानों ने की फूलों की बारिश, देखें फोटोज

sikar news:  विशाल भगवा रैली का हुआ आयोजन, पुष्प वर्षा कर रैली का हुआ स्वागत,मुस्लिम समाज के लोगो शोभायात्रा पर पुष्पवर्षा कर सांप्रदायिक सौहार्द का दिया परिचय, नव संवत्सर की पूर्व संध्या पर निकाली गई भगवा रैली, शहर गूंजा जय श्री राम के नारों से.

सीकर में हिंदूओं की भगवा रैली पर मुसलमानों ने की फूलों की बारिश, देखें फोटोज

sikar news: जय श्री राम के गगनभेदी नारों से पुरा शहर गूंज उठा, यह मौका था सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में नव संवत्सर की पूर्व संध्या पर निकाली गई भगवा रैली का. शहर पूरी तरह भगवा रंग में रंग गया. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और राम जन्मोत्सव समिति की ओर से भारतीय नववर्ष की पूर्व संध्या पर भगवा रैली का आयोजन गणेश मंदिर से शुरू हुआ, जो मुख्य मार्गो से होते हुए सीकर बाजार पहुंचा. युवाओं ने भगवा पताका लेकर बाइक रैली निकाली.

fallback

बाइकों पर युवा केसरिया ध्वज लहराते हुए और घोड़ी पर बालिकाओं को देवी रूप में तथा युवाओं को भगवान श्रीराम व अलग-अलग महापुरूषों के रूप में बैठाकर नगर परिक्रमा करवाई गई. स्वामी विवेकानंद सहित अन्य जीवंत झांकियां आकर्षण का केन्द्र रही. शहर में समारोह का आयोजन आज नव संवत्सर के प्रति जागरूकता फैलाने को लेकर किया गया. भगवा रैली में डीजे पर लोगों ने नाचते गाते और सनातन धर्म की जय हो,जय श्रीराम, नवसंवत्सर का स्वागत के नारे लगाए. इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई. 

मुसलमानों ने की फूलों की बारिश
भगवा रैली का जगह जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत सत्कार किया गया. रैली के दौरान थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ के नेतृत्व में पुलिस के जवान व सीएलजी सदस्य यातायात को कंट्रोल करने में जुटे रहे. वहीं छुट्टन कुरैशी के नेतृत्व में गौशाला मार्ग पर स्थित ईदगाह के पास मुस्लिम समाज के लोगो शोभायात्रा पर पुष्पवर्षा कर सांप्रदायिक सौहार्द का परिचय दिया. 

fallback

भगवा रैली के दौरान पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पालिका अध्यक्ष हरिनारायण मंहत, विधायक पुत्र कुणाल सिंह शेखावत, भाजपा नेता श्याम चौधरी सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि गणमान्य लोग युवा पुरुष शामिल हुए.

Trending news