लक्ष्मणगढ़: एलएनटी कंपनी के वाटर मीटर चुराने वाले को किया पुलिस गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333381

लक्ष्मणगढ़: एलएनटी कंपनी के वाटर मीटर चुराने वाले को किया पुलिस गिरफ्तार

थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर कार्रवाई करते हुए लक्ष्मणगढ़ शहर के वार्ड नंबर 40 निवासी बद्री बागड़ी पुत्र गोपीराम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी के 54 वाटर मीटर बरामद किए हैं.

लक्ष्मणगढ़: एलएनटी कंपनी के वाटर मीटर चुराने वाले को किया पुलिस गिरफ्तार

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ शहर में एलएनटी कंपनी के गोदाम से भारी मात्रा में मीटर चोरी के मामले में लक्ष्मणगढ़ शहर पुलिस चौकी ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों की निशानदेही पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने चोरी का माल बरामद किया है. शहर पुलिस चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के मोदी रोड पर एक फ्लैट में एलएनटी कंपनी ने स्टोर बना रखा है, जिसमें वाटर मीटर चोरी हो जाने का मामला लक्ष्मणगढ़ थाने में 16 जुलाई को दर्ज हुआ था. 

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर कार्रवाई करते हुए लक्ष्मणगढ़ शहर के वार्ड नंबर 40 निवासी बद्री बागड़ी पुत्र गोपीराम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी के 54 वाटर मीटर बरामद किए हैं. मावलिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

लक्ष्मणगढ़ शहर में एलएनटी कंपनी के सुपरवाइजर फतेहपुर निवासी संदीप कुमार ने 16 जुलाई को लक्ष्मणगढ़ थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि लक्ष्मणगढ़ के मोदी कॉलेज के पास गंगा कॉलोनी में एलएनटी कंपनी का स्थित स्टोर में 6250 वाटर मीटर रखे थे. 23 मई को स्टोर में जाकर स्टोर सहायक व लेबर ने माल चेक किया तो 1754 वाटर मीटर गायब मिले, जिस पर स्टोर के देख-रेख के लिए सहायक के पद पर विकास कुमार और मनोज कुमार दोनों ने मिलकर 1754 वाटर मीटर खुर्द-बुर्द कर गायब कर दिए. 

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में शहर चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया कांस्टेबल अशोक कुमार और कांस्टेबल विनोद कुमार की टीम का गठन कर दर्ज मामले में कार्रवाई करते हुए लक्ष्मणगढ़ शहर के वार्ड संख्या 40 मोरी गेट निवासी बद्री बागड़ी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर 54 वाटर मीटर बरामद किए हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पुछताछ कर रही है.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news