लक्ष्मणगढ़: गनेडी गांव पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, हुआ भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487930

लक्ष्मणगढ़: गनेडी गांव पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, हुआ भव्य स्वागत

Laxmangarh, Sikar: राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा जन आक्रोश यात्रा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांवों से होते हुए नेछवा पंचायत समिति के गनेडी गांव में पहुंची. भाजपा जन आक्रोश यात्रा 5 दिसम्बर को सिगड़ोला छोटा गांव के शहीद बनवारीलाल बगड़िया स्मारक से यात्रा संयोजक मनोज बाटड़ के नेतृत्व में रवाना हुए थी.

लक्ष्मणगढ़: गनेडी गांव पहुंची भाजपा की जन आक्रोश यात्रा, हुआ भव्य स्वागत

Laxmangarh, Sikar: राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा जन आक्रोश यात्रा लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांवों से होते हुए नेछवा पंचायत समिति के गनेडी गांव में पहुंची. भाजपा जन आक्रोश यात्रा 5 दिसम्बर को सिगड़ोला छोटा गांव के शहीद बनवारीलाल बगड़िया स्मारक से यात्रा संयोजक मनोज बाटड़ के नेतृत्व में रवाना हुए थी. भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह और बाइक रैली के साथ यात्रा पहुंची, जहां यात्रा को भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, लक्ष्मणगढ़ के पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश जोशी और सीकर जिला परिषद सदस्य रामचंद्र बगड़िया ने सम्बोधित किया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सरकार किसानों से कर्जा माफी का वादा करके मुकर रही है, जिसके कारण किसानों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. 

राज्य में भ्रष्टाचार, मंहगाई और कुशासन चार साल में चरम सीमा पार कर चुका और अब वक्त आ गया जनता को जबाब देना होगा. राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा आज लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के गनेडी गांव पहुंची, जहां ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, जनविरोधी और मंहगाई को लेकर भाजपा की ओर से लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सिगड़ोला छोटा गांव में शहीद बनवारीलाल बगड़िया स्मारक से जन आक्रोश यात्रा को रवाना किया गया था. 

लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों से होते हुए जन आक्रोश यात्रा आज भिलुण्डा, रूल्याणी, बोदलासी, सेवदड़ा, बडी किरडोली, छोटी किरडोली, ढहरका बास, झाझड, तुनवा, कुमास जागिर, नेछवा और जेवली गांवों से होते हुए बाइक रैली के साथ गनेडी गांव पहुंची. भाजपा जन आक्रोश यात्रा के संयोजक मनोज बाटड़ के नेतृत्व में पहुंची जन आक्रोश यात्रा को सम्बोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां ने राज्य के कांग्रेस सरकार के खिलाफ कहा कि कांग्रेस सरकार कुर्सी के लालच में किसानों से कर्जा माफी का वादा करके मुकर रही है. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

रणवां ने कहा कि राज्य में चार साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है और अब वक्त आ गया है कांग्रेस को जबाब देने का. इस मौके पर लक्ष्मणगढ़ के पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश जोशी ने भी संबोधित किया और कांग्रेस के खिलाफ जमकर बोलें. इस दौरान सीकर जिला परिषद सदस्य रामचंद्र बगड़िया, जिला प्रभारी दिनेश धाभाई, लक्ष्मणगढ़ विधानसभा प्रभारी विशंभर पूनिया, नेछवा के लक्ष्मण रॉयल, भाजपा नेता शिव बक्स बगड़िया, सीकर भाजपा सोशल मीडिया सदस्य कमल सुरोलिया सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता और बडी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी.

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news