सीकर में 50 लाख की फिरौती के लिए हुआ बच्चे का किडनैप,सोशल मीडिया की मदद से मिला बच्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381418

सीकर में 50 लाख की फिरौती के लिए हुआ बच्चे का किडनैप,सोशल मीडिया की मदद से मिला बच्चा

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि आरोपी गुमाना का बास निवासी सुनील गढ़वाल और एक साथी को गिरफ्तार किया है. 

सीकर में 50 लाख की फिरौती के लिए हुआ बच्चे का किडनैप,सोशल मीडिया की मदद से मिला बच्चा

Sikar: सीकर निजी कोचिंग संचालक के बेटे गुन्नू का किडनैप 50 लाख रुपए की फिरौती के लिए हुआ था. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गुन्नू की मां मंजू ने बताया कि जैसे ही गुन्नू का किडनैप हुआ तुरंत पुलिस के साथ-साथ दूसरे लोगों ने भी अपनी सक्रियता दिखाई और सोशल मीडिया पर गुन्नू की फोटो वायरल की.

मंजू ने कहा कि बालाजी महाराज और माता जी की कृपा रही कि उनका बेटा सही सलामत वापस आ गया. पिता महावीर हुड्डा ने बताया कि बच्चे के गुम होने के साथ ही पुलिस एक्टिव हुई और सीकर और सभी आसपास के गांव के लोगों ने अपने व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर स्टेटस भी लगा लिए. जिस का ही नतीजा रहा कि बदमाश गुन्नू को अकेले छोड़कर चले गए. जिसके बाद हम रात 8 बजे तक गुन्नू को वापस ला सके.

गुन्नू ने बताया कि 2 बदमाशों ने पहले तो उसे सीकर में किडनैप कर लिया. इसके बाद गाड़ी में करीब दो से तीन बदमाश और थे. रास्ते में बदमाशों ने गाड़ी में एक बार पेट्रोल भी भरवाया. इसके बाद उसे एक जगह ले जाकर छोड़ दिया. वहां गुन्नू को बदमाश गाड़ी में अकेला छोड़ कर चले गए थे. ऐसे में गुन्नू खुली खिड़की से बाहर निकलकर जोर से चिल्लाया जिसके बाद पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. गुन्नू के मुताबिक किडनैप करने वाले लोगों की संख्या 4 से 5 थी. जिन्होंने दो बार गुन्नु से उसके घर वालों के नंबर भी पूछे. बदमाश बात भी कर रहे थे कि शाम 8 बजे तक 50 लाख आ जाने चाहिए वरना बच्चा नहीं बचेगा.

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि आरोपी गुमाना का बास निवासी सुनील गढ़वाल और एक साथी को गिरफ्तार किया है. तीसरे बदमाश आनन्द पाल गढ़वाल की पुलिस तलाश कर रही है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध

मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news