खाटूश्याम मेले के बीच एक्टिव हुई ये बड़ी गैंग, दिल्ली हरियाणा के रास्ते काली कार से हुई एंटर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1591419

खाटूश्याम मेले के बीच एक्टिव हुई ये बड़ी गैंग, दिल्ली हरियाणा के रास्ते काली कार से हुई एंटर

Khatu Shyam Ji: राजस्थान के सीकर के खाटूश्यामजी में एक बड़ी गैंग एक्टिव हो गई है, जिसके एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को सोचना मिली थी कि यह गैंग दिल्ली, हरियाणा से आए हैं. 

 

खाटूश्याम मेले के बीच एक्टिव हुई ये बड़ी गैंग, दिल्ली हरियाणा के रास्ते काली कार से हुई एंटर

Khatu Shyam Ji: सीकर के खाटूश्यामजी पुलिस ने वाहन चोर गिरोह पर वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी का वाहन जब्त किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि काली कार लेकर आरोपी दिल्ली, हरियाणा देते हुए राजस्थान में प्रवेश किया है. 

वहीं, थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव ने सुरक्षा निगरानी कड़ी करते हुए केरपुरा तिराहा पर सादा वर्दी में गाड़ी लेकर चौकसी निगरानी की जा रही थी. उसी दौरान दिल्ली नंबर की ब्रेजा गाड़ी 11 सीसी 7355 खड़ी थी, जैसे ही चालक गाड़ी लेकर जाने लगा तो सादा वर्दी में पुलिस ने आरोपी को पीछा किया. 

आरोपी को पुलिस का शक होने पर आभावास रोड देते हुए खतरनाक तरीके से गाड़ी लेकर फरार होने की कोशिश की. सूचना पर रींगस थानाधिकारी हिम्मत सिंह मय टीम व रेनवाल थानाधिकारी मय टीम आरोपी को पकड़ने के लिए चारों तरफ से घेर कर पकड़ने का प्रयास किया. 

आभावास से बधाल जाने वाले रास्ते पर आरोपी चारों तरफ पुलिस से गिर जाने पर व रींगस पुलिस के कांस्टेबल मुकेश ने दो हवाई फायरिंग की तो आरोपी ने गाड़ी को खेत के अंदर से ले जाने का प्रयास किया, लेकिन अनियंत्रित होकर गाड़ी खेत में बने 20 फुट गहरे पानी के हौद में कूद गई. स्थानीय पुलिस थाने के कांस्टेबल रोहिताश्व व अन्य कांस्टेबलों ने भी हौद में छलांग लगाकर आरोपी को धर दबोचा. 

एएसपी रतनलाल भार्गव ने खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी अक्षय कटारिया पुत्र विजय सिंह जाट निवासी कलाणा पुलिस थाना गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ वाहन चोरी के अनेक मामले अन्य राज्यों में दर्ज हैं. 

आरोपी डिवाइस चिप के माध्यम से गाड़ी का लॉक तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देता है. इसके साथ ही पुलिस को अन्य लोगों की भी तलाश है. बाबा श्याम के वार्षिक मेले के दौरान भी स्थानीय पुलिस चौकस निगाहें रखते हुए पुलिस ने आरोपी का पीछा किया. आरोपी तेज रफ्तार से कई वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए रींगस थाना व रेनवाल पुलिस थाने की गाड़ी पर भी टक्कर मारी और थानाधिकारी सुभाष चंद्र यादव पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. 

खाटूश्यामजी पुलिस ने ब्रेजा गाड़ी को ग्रामीणों के सहयोग से पानी की हौद से निकाल कर जब्त किया गया. इसके साथ आरोपी से बरामद गाड़ी भी गाजियाबाद यूपी से चोरी की निकली. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में अनेक खुलासे होने की संभावना है. मामले की जांच रींगस थाने की एसआई दीप्ति रानी कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: भक्त बाबा श्याम को लिख रहे खत, दरबार में लखदातार को पुजारी पढ़कर सुना रहा चिट्ठियां

Trending news