फतेहपुर: BJP की जन आक्रोश सभा आयोजित, राजेन्द्र राठौड ने राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

फतेहपुर: BJP की जन आक्रोश सभा आयोजित, राजेन्द्र राठौड ने राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

Fatehpur, Sikar: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में भाजपा की ओर से आयोजित जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया. आयोजित जन आक्रोश सभा के समापन के मौके पर सभा के मुख्य वक्ता उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

फतेहपुर: BJP की जन आक्रोश सभा आयोजित, राजेन्द्र राठौड ने राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

Fatehpur, Sikar: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में भाजपा की ओर से आयोति जन आक्रोश सभा का आयोजन किया गया. आयोजित जन आक्रोश सभा के समापन के मौके पर सभा के मुख्य वक्ता उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के इस कुशासन में भ्रष्टाचार और अपराधों का ग्राफ बढ़ा है. 

इसके साथ ही उन्होने कांग्रेस सरकार के शासन को 4 साल में पूरी तरह से विफल बताते हुए कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के इस कुशासन को उखाड कर फैकने का संकल्प इस जन आक्रोश सभा में लेकर जाए, जिससे आने वाले विधानसभा के चुनावों में फतेहपुर विधानसभा से कांग्रेस का विधायक नहीं बने. उप नेता प्रतिपक्ष ने मंच से घोषणा की कि आने वाले विधानसभा चुनाव में अगर फतेहपुर से कांग्रेस का विधायक बन जाए तो मेरे बंगले से इनाम के तौर पर एक लाख रुपये मंगवा लेना की घोषणा भी कर डाली. 

राठौड ने सरकार पर पेपर माफियों से मिलि भगत का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की सह पर ही प्रतियोगिता परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे है. इससे सरकार भी विक हो रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में जिस प्रकार से कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, उसका ही परिणाम है कि आज अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. राठौड ने आरोप लगाया कि डंडा राज ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है. आज प्रदेश में साढे आठ लाख लोग प्रताडना के शिकार हो रहे है, जिनमें महिला उत्पीडन, रेप, भ्रष्टाचार सहित अनेक अपराधिक गतिविधिया बढ़ी है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में पेपर लूटे जा रहे है, जिसमें किसी भी तरह की परीक्षाएं हो पेपर लीक होना आम बात होती जा रही है, जो परिक्षार्थियों के हितों पर कुठाराधात हो रहा है. राठौड ने कहा कि पाप की हांडी फुटेगी और पाप की गठरी खोल कर फैकने के लिए कमर कस कर तैयार रहे. आने वाले समय में इनके पाप की हांडी जनता फोड़ देगी. 

राठौड ने बिजली कटौती पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तकनीकी खराबी को दुरस्त करने के नाम पर आज शहर और गांवों में 6-6 घंटे बिजली काटी जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से बेरोजगारों को रोजगार देने और 35 सौ रुपये बेरोजगारी भत्ता देने सहित सभी वादों को नकारते हुए लोगों को गुमराह करने का काम किया है. राठौड ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को वास्तव में जादूगर है और अपनी जादूगिरी के चलते सरकार को बचाने में कामयाब रहा, अपनी जादूगीरी चला कर जादूगर तो जादूगर ही है. 

इस मौके पर सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर ने भाजपा के शासन के दौरान हो रहे विकास कार्यों को कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली के पैसे बढा दिए गए, किसान का कर्जा माफ नहीं किया, पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने पांच साल के शासन काल में बिजली पर एक भी पैसा नहीं बढ़ाया. बाजौर ने कहा कि मोदी की केन्द्र सरकार ने 8 साल में देश के विकास में नए आयाम स्थापित किए है. सडकों का जाल बिछाया वहीं रेलवे की सेवाओं में बढोतरी की, जो कांग्रेस शासन में नहीं हुए, उससे अधिक विकास के कार्यों को गति प्रदान की है. 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष इन्दिरा चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा, पूर्व विधाक झाबर सिंह खर्रा, पूर्व विधायक गोरधन वर्मा ने भी सभा को सम्बोधित किया, जबकि भाजपा नेता और पूर्व पालिकाध्यक्ष मधु सुदन भिण्डा ने अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए सभा में आए सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए उनका भी आभार जताया. 

इस मौके पर पूर्व विधायक के.डी.बाबर, जिला मंत्री सरोज कडवासरा, भाजपा प्रत्याशी रही सुनिता जाखड, जगदीश राड, मोहन मेघवाल, पूर्व देहात मण्डल अध्यक्ष एडवोकेट भीम सिंह महला, पूर्व जिला मंत्री इस्लाम खां, पूर्व प्रधान झाबर सिंह महला, पूर्व सरपंच जगदीश प्रसाद शर्मा बतौर अतिथि मंचस्थ उपस्थित थे. 

इस अवसर पर यात्रा सभा प्रभारी राजेश बबाल, यात्रा संयोजक बजरंग सिंह शेखावत, देहात मण्डल अध्यक्ष विनोद महला, रामगढ देहात अध्यक्ष पूर्ण सिंह शेखावत रामगढ शहर अध्यक्ष यतेन्द्र पारीक, फतेहपुर शहर मण्डल अध्यक्ष रामवतार रुथला, भाजपा नेता गोवर्धन सिंह रुकनसर, जिप सदस्य सुभाष राड, पूर्व जिप सदस्य जितेन्द्र कारंगा, रामवतार बिजारणिया, छात्रसंघ अध्यक्ष कर्मा सैनी, प्रदीप पारीक सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा के सभी मण्डलों के अध्यक्ष, पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामनिवास सैनी ने किया है. 

यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

जन आक्रोश सभा के समापन के बाद सभा में आए सभी लोगों की ओर से संत शिरोमणि रतिनाथ महाराज के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से अपने संत श्री रतिनाथ महाराज को श्रद्धा सुमन अर्पित किए है. भाजपा की ओर से आयोजित जन आक्रोश यात्रा के समापन पर आयोजित सभा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला जला कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. इस दौरान चूरू विधायक और राजेन्द्र राठौड, पूर्व पालिकाध्यक्ष मधुसुदन भिण्डा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा

Trending news