BJP की परिवर्तन यात्रा में राठौड़ ने कहा- फ्री मोबाइल वितरण,अन्नपूर्णा किट में सरकारी पैसे की हो रही बर्बादी
Advertisement

BJP की परिवर्तन यात्रा में राठौड़ ने कहा- फ्री मोबाइल वितरण,अन्नपूर्णा किट में सरकारी पैसे की हो रही बर्बादी

BJP Parivartan Yatra 2023: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में गोगामेड़ी पहुंची. राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा. 

BJP की परिवर्तन यात्रा में राठौड़ ने कहा- फ्री मोबाइल वितरण,अन्नपूर्णा किट में सरकारी पैसे की हो रही बर्बादी

BJP Parivartan Yatra 2023: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में गोगामेड़ी पहुंची. जालपाली मोड़ पर परिवर्तन यात्रा के पहुंचते ही पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा,डॉ मंगल यादव,डॉ.माधव सिंह,श्याम चौधरी के नेतृत्व में जगह जगह बुलडोजर पर बैठकर पुष्प वर्षा कर सम्मान किया.

श्रीमाधोपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा 

वहीं परिवर्तन यात्रा में परिवर्तन रथ में सवार सभी भाजपा पदाधिकारियों का हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. भाजपा की परिवर्तन यात्रा सभा स्थल पर पहुंचने पर पूर्व विधायक झाबरसिंह सिंह खर्रा ने मंचासीन अतिथियों नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़,पूर्व कृषि मंत्री प्रभु दयाल सैनी, प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर,सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, जिला अध्यक्ष पवन मोदी सहित मंचासीन सभी अतिथियों का सम्मान किया.

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती पूर्व कृषि मंत्री प्रभुदयाल सैनी,पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए भ्रष्टाचार, लचकर कानून व्यवस्था,युवाओं से धोखाबाज,झूठी घोषणाओं, विज्ञापन की सरकार पर बताकर घेरा. वक्ताओं ने कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा और आगामी विधानसभा में वोट की चोट देने की आमजन से अपील की.

राजेंद्र राठौड़ ने स्मार्टफोन को लेकर बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने अजमेर में स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने की घटना को लेकर गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले ही इस योजना को लेकर सवाल खड़े किए थे. विधानसभा के बाहर मैंने कहा था कि यह स्मार्टफोन पुरानी टेक्नोलॉजी के हैं. उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के चलते मतदाताओं को केवल लुभाने का प्रयास किया जा रहा है.

गहलोत सरकार सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि स्मार्टफोन देना तो एक बहाना है. यह सरकार की कमीशन खोरी का खेल हैं. राठौड़ ने बिजली, पानी, चिकित्सा व शिक्षा को लेकर राजस्थान सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अस्पताल में बच्चा पैदा होता है तो चोरी हो जाता, अन्नपूर्णा योजना के सेंपल 22 बार फेल हो गए. किसानों के साथ धोखा हुआ.

किसानों के साथ धोखा- राठौड़

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में समय पर बिजली नहीं मिल रही. किसानों को छह घंटे निर्बाध बिजली देने का वादा और दावा करने वाली सरकार लगातार चार घंटे भी बिजली नहीं दे पा रही. राजेंद्र सिंह राठौड़ ने डोटासरा पर हमला करते हुए कहा कि नाथी का बाड़ा नहीं जहां लूट और झूठ की बात चले. राठौड़ ने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा का पूरा कुनबा पिछले 2 साल में एक साथ कैसे आरएएस बन गया, कौन सी ऐसी चक्की का आटा और जड़ी-बूटी खाली जिससे इतने सारे एक साथ बुद्धिमान हो गए.

ये भी पढ़ें- चुनाव 2023: क्या राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होकर बदलेगी इतिहास? बड़ा दावा

राठौड़ ने मंच से कहा रीट का पेपर कहां मिलेगा तो जनसभा में कार्यकर्ताओं ने जोर-जोर से नाथे तेरे बाड़े में मिलने की बात कही. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल सर्वे, इंडिया करेप्शन सर्वे और ट्रेस रिश्वत जोखिम मैट्रिक्स सर्वे में राजस्थान को देश का सर्वाधिक भ्रष्ट प्रदेश माना गया. जहां 76 % जनता ने कहा है कि कोई कार्य रिश्वत के बिना नहीं होता है.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जयपुर स्थित सचिवालय के डीओईटी विभाग की अलमारी से 2.31 करोड़ नकद व 1 किलो सोना मिलने के प्रकरण में ईडी द्वारा अब तक की गई कार्रवाई में एक फर्म से ईडी ने 5.3 किलो सोना बरामद किया है और अब तक जल जीवन मिशन और डीओआईटी मामले में कुल 16.8 किलो सोना और 5 करोड़ रुपये विभिन्न अधिकारियों और कर्मचारियों से छापेमारी में बरामद किये हैं.

जनसभा देख बीजेपी गदगद

जनसभा में उमड़ा जन सैलाब को देखकर भाजपा नेता गदगद हो उठे. वहीं जनसभा में अजीतगढ़ प्रधान शंकर लाल यादव तथा नगर पालिका क्षेत्र में भ्रष्टाचार होने के मामले को भी राठौड़ ने गंभीरता से लेते हुए तहसीलदार को नसीहत दी की सरकार के इशारे पर सरकारी अधिकारी कोई कार्य नहीं करें नहीं तो उनका नाम भी लाल डायरी में लिखा जाएगा.

राठौड़ ने कहा कि अधिकारी राजस्थान से कहीं बाहर नौकरी करने वाला नहीं है समय आने पर इसका भी जवाब दिया जाएगा. वहीं आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मंच पर मंचासीन भाजपा पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जन्मदिन मनाया.

Trending news