Ajmer News: केकड़ी में मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन, पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात
Advertisement

Ajmer News: केकड़ी में मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन, पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर केकड़ी में लोगों में गुस्सा है. मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया है.वहीं, जन आक्रोश को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बसल ने सावर सरवाड़ सराना भिनाय एवं टोडा रायसिंह थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात किया.

 

केकड़ी में मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन.

 Ajmer News: अजमेर, केकड़ी में मासूम कानाराम की हत्या की गुत्थी नहीं सुलझने के चलते आक्रोशित ग्रामीणों ने केकड़ी जिले के बोराड़ा बस स्टैंड पर धरना प्रदर्शन करते हुए घटना को लेकर गहरा रोष जताते हुए टायर जलाकर प्रदर्शन किया. वहीं, जन आक्रोश को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बसल ने सावर सरवाड़ सराना भिनाय एवं टोडा रायसिंह थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात किया.

शव नहीं उठाया और विरोध प्रदर्शन किया

बोराड़ा थाने के ढिगारिया गांव में गत दिनों 18 माह के मासूम की हत्या करके हत्यारे शव जंगल में पटक गए थे. इसके बाद हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दो दिन तक शव नहीं उठाया और विरोध प्रदर्शन किया.

इसके बाद सांसद भागीरथ चौधरी और केकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम ढिगारिया गांव पहुंचे और आक्रोशित लोगों से समझाइश करते हुए तीन दिन में हत्यारो को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ

 तब ग्रामीणों ने मासूम का शव उठाया लेकिन पुलिस द्वारा दिए गए आश्वासन का समय बीत जाने के बावजूद हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ. जिसके चलते आज ग्रामीण तेजाजी महाराज के स्थान पर महापंचायत हुई जिसमें आंदोलन करने का निर्णय लिया इस दौरान एडिशनल एसपी रामचंद्र सिंह वार्ता के लिए पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की लेकिन ग्रामीण गिरफ्तार की मांग पर अड़ गए.

विरोध प्रदर्शन कर रहे थे

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणो ने नारेबाजी करते हुए सरवाड़ से अराई जाने वाले मार्ग पर टॉयर जलाकर प्रदर्शन किया ओर बोराड़ा के बाजार बंद करवा दिए.खबर लिखे जाने तक बोराड़ा में सैकड़ों ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

रिपोर्टर- अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें- SI Recruitment 2021: मोबाइल पर मिला था उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर,चार्जशीट से बड़ा खुलासा, सचिव ने किया था लीक!

 

Trending news