गंगापुर: भगवान के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, आभूषण समेत उड़ा ले गए दानपेटी
Advertisement

गंगापुर: भगवान के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, आभूषण समेत उड़ा ले गए दानपेटी

घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है और ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि पीलोदा गांव में लहकोड माता का मंदिर जन-जन की आस्था का केंद्र है.

भगवान के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के पीलोदा गांव स्थित लहकोड देवी माता के मंदिर में बीती रात्रि को चोरों ने धमाल चौकड़ी मचाते हुए बड़ी तादाद में चांदी और सोने के जेवरात चुरा लिए और नकदी आदि कीमती सामान लेकर फरार हो गए. वारदात का पता सुबह जब मंदिर खुला तब जाकर लगा. 

यह भी पढे़ं- रेल पटरी की मरम्मत करते वक्त ट्रेन की चपेट में आया कर्मचारी, परिजनों ने जमकर कांटा बवाल

घटना को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि पीलोदा गांव में लहकोड माता का मंदिर जन-जन की आस्था का केंद्र है, जहां पर देर रात्रि को अज्ञात चोरों ने चांदी के छत्र, सोने की चेन नकदी और कीमती सामान मंदिर से चुरा लिया. इसके अलावा पास ही स्थित सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल में भी ताले तोड़े और वहां से भी कुछ कीमती सामान चुराकर अज्ञात चोर फरार हो गए.

ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पीलोदा थाने पर की है. साथ ही पुलिस को चेतावनी दी है कि वे जल्द से जल्द चोरी की इस वारदात का पर्दाफाश करें, ताकि पता चले कि चोर कौन है, साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि चोर पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

Reporter: Arvind Singh

Trending news