Sawai Madopur News: महिला ने पति पर लगाया तीन तलाक देने व मारपीट का आरोप, मामला दर्ज
Advertisement

Sawai Madopur News: महिला ने पति पर लगाया तीन तलाक देने व मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

Sawai Madopur triple talaq: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना पर एक महिला को उसके पति ने कॉन्फ्रेंस पर ही तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता ने जयपुर के आदर्श नगर थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया. पीड़िता ने बौंली थाना पर रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका पति नदीम और अपने परिवार जनों के साथ मिलकर मारपीट की.

Sawai Madopur News: महिला ने पति पर लगाया तीन तलाक देने व मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

Sawai Madopur triple talaq News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बौंली थाना पर एक महिला के साथ मारपीट करने व जबरदस्ती करने का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि 22 नवंबर 2020 को उसका निकाह बौंली निवासी नदीम अंसारी के साथ हुआ था. इसके बाद से ही उसका व्यवहार सही नहीं था.

महिला से मारपीट कर घर से निकाला 

ऐसे में दोनों के बीच अनबन रहती थी. 12 दिसंबर 2022 को पीड़िता अपनी दादी सास के इंतकाल पर बैठक के दौरान आई थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उस समय उसके पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. 13 दिसंबर को पीड़िता ने दूरभाष पर समाज के काजी से गुहार की कि उसका पति उसे तीन तलाक देना चाहता है, जिस पर वह उसे समझाएं.

ये भी पढ़ें- Bhiwadi Crime: तिगांवा गांव में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, गाली देने पर कर दी हत्या...

कॉन्फ्रेंस पर ही नदीम अंसारी ने उसे तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता ने जयपुर के आदर्श नगर थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया. पीड़िता ने बौली थाना पर रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि वह तीन दिन पूर्व जब बौंली थाना पर बयान के लिए आ रही थी तभी उसका पति नदीम उसे रास्ते में मिला और अपने परिवार जनों के साथ मिलकर मारपीट की.

ससुर पर जबरदस्ती करने का आरोप

इस दौरान सभी ने पीड़िता को अभद्र गालियां दी. जैसे तैसे पीड़िता थाने पर पहुंची. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उन्होंने थाने में भी उसके साथ मारपीट की. अपने चाचा ससुर नाजिम पर जबरदस्ती करने का भी आरोप पीड़िता ने लगाया.

तीन तलाक देने का आरोप

रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसने धमकी दी है कि वह तीन तलाक का मुकदमा वापस ले ले. पीड़िता ने अपने पति पर जबरदस्ती बच्चा छीन कर ले जाने का भी आरोप लगाया. पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है साथ ही उसे धमकी देता है. बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर बौली थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है वहीं मामले की जांच एएसआई भरतलाल कर रहे हैं.

Trending news