Rajasthan : खेत में खाना लेकर गई विवाहिता से युवक ने किया दुष्कर्म, दूसरी महिला बनाती रही अश्लील वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638123

Rajasthan : खेत में खाना लेकर गई विवाहिता से युवक ने किया दुष्कर्म, दूसरी महिला बनाती रही अश्लील वीडियो

Sawai Madhopur News : आरोपी महिला ने पीड़िता से उनके खेत पर खाना ले जाने की बात कही. पूर्व में ही आरोपी हरिप्रकाश गुर्जर कमरे में छिपकर बैठा हुआ था. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को पकड़ लिया और जबरदस्ती करने लगा. जिसके बाद वारदात की सहयोगी महिला सरोज भी कमरे में आई और पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए.

Rajasthan : खेत में खाना लेकर गई विवाहिता से युवक ने किया दुष्कर्म, दूसरी महिला बनाती रही अश्लील वीडियो

Sawai Madhopur News : बौली थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक विवाहिता से दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने के प्रकरण में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. सीओ तेज पाठक के सुपरविजन में एसएचओ कुसुम लता मीणा ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हरिप्रकाश उर्फ प्रकाश गुर्जर को गिरफ्तार किया है. करवाई कस्बा बौंली में ही अंजाम दी गई. प्रकरण 16 मार्च 2023 को बौंली थाना पर दर्ज हुआ था.

बौंली थाना प्रभारी कुसुमलता मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 मार्च 2023 को बौंली थाना पर एक विवाहिता ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि वह अपने खेत पर जा रही थी. इसी दरमियान आरोपी सरोज ने उसे आवाज देकर बुलाया. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी महिला ने पीड़िता से उनके खेत पर खाना ले जाने की बात कही. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी महिला ने उससे कमरे में रखा हुआ टिफिन लाने के लिए बोला. पूर्व में ही आरोपी हरिप्रकाश गुर्जर कमरे में छिपकर बैठा हुआ था.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को पकड़ लिया और जबरदस्ती करने लगा. जिसके बाद वारदात की सहयोगी महिला सरोज भी कमरे में आई और पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए. ब्लैकमेलिंग की धमकी देते हुए आरोपी हरिप्रकाश ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने आरोपी महिला पर धारदार दातली उठाकर उसे जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था.

सीओ तेज पाठक प्रकरण की जांच कर रहे थे. प्रकरण में आज थाना पुलिस आरोपी हरिप्रकाश उर्फ प्रकाश पुत्र सुरज्ञान गुर्जर निवासी धोराला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं प्रकरण में फरार एक अन्य महिला की गिरफ्तारी को लेकर भी प्रयास किए जा रहे हैं. थाना पुलिस के मुताबिक जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत लंबित प्रकरणों में कार्यवाही के निर्देश दिए हैं. इसके बाद लगातार गिरफ्तारियां की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

Trending news