शटडाउन के बाद भी चालू की सप्लाई, संविदाकर्मी की मौत, 4 घंटे से बिजली के पोल पर लटका शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491012

शटडाउन के बाद भी चालू की सप्लाई, संविदाकर्मी की मौत, 4 घंटे से बिजली के पोल पर लटका शव

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में जीएसएस से बिजली सप्लाई का शटडाउन लेकर बिजली के पोल पर कार्य करते समय अचानक जीएसएस से बिजली सप्लाई चालू करने से एक संविदा कर्मी की बिजली के पोल पर दर्दनाक मौत हो गई.

 

शटडाउन के बाद भी चालू की सप्लाई, संविदाकर्मी की मौत, 4 घंटे से बिजली के पोल पर लटका शव

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में जीएसएस से बिजली सप्लाई का शटडाउन लेकर बिजली के पोल पर कार्य करते समय अचानक जीएसएस से बिजली सप्लाई चालू करने से एक संविदा कर्मी की बिजली के पोल पर दर्दनाक मौत हो गई. मृतक राजेश रैगर 28 पुत्र ओमप्रकाश निवासी खिरनी है. ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला तब घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

ग्रामीणों ने बिजली निगम कर्मी, पुलिस और प्रशासन को मामले से अवगत कराया, लेकिन करीब 2 घंटे के बाद भी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बिजली निगम का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में खासा रोष व्याप्त हो गया. इस दौरान ग्रामीणों ने खिरनी बौंली सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. सूचना के बाद मलारना डूंगर एसडीएम किशन मुरारी मीणा, तहसीलदार सत्य प्रकाश गुप्ता, बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार बुजैठिया, सहायक अभियंता नरेंद्र बजाड, सीओ तेज कुमार पाठक पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 

इस दौरान पूर्व विधायक मोतीलाल मीणा, भाजपा कार्यसमिति सदस्य आशा मीणा, मलारना डूंगर प्रधान देवपाल मीणा, बौली प्रधान कृष्ण पोसवाल, ग्राम पंचायत सरपंच रूपसिंह डोई भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को 5,000,000 का मुआवजा में सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर मृतक के शव को बिजली के पोल से नीचे उतारने से मना कर दिया. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

जनप्रतिनिधि और प्रशासन के बीच एक दौर की वार्ता चली लेकिन किसी भी प्रकार का परिणाम नहीं आने के बाद फिलहाल गतिरोध बना हुआ है. मृतक के शव को फिलहाल बिजली के पोल पर लटका हुआ है और करीब 4 घंटे से अधिक का समय गुजर गया लेकिन ग्रामीण और परिजनों के बीच किसी भी प्रकार की सहमति नहीं बनी. ग्रामीण 5,000,000 मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग पर अड़े हुए हैं.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news