विधायक मीणा ने बौंली में मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत की स्कूटी भेंट
Advertisement

विधायक मीणा ने बौंली में मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत की स्कूटी भेंट

Sawai Madhopur News:  बामनवास विधायक इंदिरा मीणा आज बौंली दौरे पर रही.विधायक इंदिरा मीणा ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.विधायक इंदिरा मीणा ने मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत बौंली के दिव्यांग सियाराम गुर्जर को स्कूटी भेंट की व माला पहनाकर अभिनंदन किया.

 

विधायक मीणा ने बौंली में मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत की स्कूटी भेंट

Sawai Madhopur, Bauli: बामनवास विधायक इंदिरा मीणा आज बौंली दौरे पर रही.विधायक इंदिरा मीणा ने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.विधायक इंदिरा मीणा ने मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत बौंली के दिव्यांग सियाराम गुर्जर को स्कूटी भेंट की व माला पहनाकर अभिनंदन किया. विधायक इंदिरा मीणा ने मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना को दिव्यांग जनों के लिए सौगात बताया.

वहीं लाभार्थी ने भी स्कूटी पाकर राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया.लाभार्थी ने विधायक इंदिरा मीणा को भी सहयोग के लिए धन्यवाद दिया.इसके बाद विधायक इंदिरा मीणा ने बौंली आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली. साथ ही आमजन की समस्याओं को सुना.

विधायक इंदिरा मीणा ने जस्टाना व बौंली में जल संसाधन विभाग द्वारा आयोजित जीर्णोद्धार कार्यक्रमों का भी शुभारंभ किया.विधायक मीणा ने नगरपालिका बौंली के भीमसागर बांध के मरम्मत कार्य का शुभारंभ किया.कार्यक्रम में जल संसाधन विभाग द्वारा बामनवास विधायक इंदिरा मीणा,चेयरमैन कमलेश देवी जोशी सहित कई जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन किया गया.

गौरतलब है उक्त बांध से बौली कि 259 बीघा भूमि सिंचित होती है.सीएम बजट घोषणा 2022-23 के अनुसार उक्त बांध के लिए 76 लाख 45 हजार का अनुबंध जारी किया गया था. जिसका कार्य आदेश 10 मार्च 2023 को जारी किया गया.उक्त कार्य के अंतर्गत बांध की पाल एवं नहर का मरम्मत कार्य किया जाएगा. साथ ही पिंचिग कार्य भी किया जाएगा.जिससे सिंचाई दक्षता एवं बांध की भराव क्षमता में वृद्धि होगी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक इन्दिरा मीना ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.विधायक ने मुख्य कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भीमसागर बांध का जीर्णोद्धार होने के बाद क्षेत्र का जल स्तर भी बढ़ेगा. साथ ही मवेशियों को पीने के लिए पानी उपलब्ध होगा.

कार्यक्रम अध्यक्षता चेयरमैन कमलेश देवी जोशी ने की.कार्यक्रम में जल संसाधन विभाग के एक्सईएन जेपी मीणा,सहायक अभियंता विनोद मीणा,कनिष्ठ अभियंता विनोद मीणा सहित कई कर्मिक मौजूद थे.बतौर विशिष्ट अतिथि कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसीराम गुर्जर,मामडोली सरपंच रविंद्र सिंह, मित्रपुरा सरपंच लालाराम, समाजसेवी ओम प्रकाश जोशी, शाहरुख खान सहित कई जनप्रतिनिधि व कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: IPL के 15 सीजन में 21 बार लगी हैट्रिक, इस सलामी बल्लेबाज और ऑलराउंडर के नाम भी है ये रिकॉर्ड

Trending news