कीचड़ और गंदगी के कारण लोगों ने लगाया जाम, घंटों जाम में फंसे लोग बदबू से हुए परेशान, पुलिस एवं नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226670

कीचड़ और गंदगी के कारण लोगों ने लगाया जाम, घंटों जाम में फंसे लोग बदबू से हुए परेशान, पुलिस एवं नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची

खेरदा स्थित मोती नगर इलाके के ग्रमीण कीचड़ भरे रास्ते से निकलने को मजबूर है. इलाके में नगर परिषद द्वारा सड़क बनाई गई काफी ऊंची है. सड़क के दोनों तरफ गहरे गड्ढे है. जिसके कारण पहली ही बारिश में नगर परिषद अधिकारियों का पोल खुल गई है.

सवाई माधोपुर चौथ का बरवाड़ा रोड पर लगा जाम.

Sawaimadhopur: खेरदा स्थित मोती नगर इलाके के ग्रमीण कीचड़ भरे रास्ते से निकलने को मजबूर है. इलाके में नगर परिषद द्वारा सड़क बनाई गई काफी ऊंची है. सड़क के दोनों तरफ गहरे गड्ढे है. जिसके कारण पहली ही बारिश में नगर परिषद अधिकारियों का पोल खुल गई है. पानी की निकासी का उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है. जिसके चलते लोगों को कीचड़ भरे रास्ते से गुजरना पड़ता है. जगह -जगह गंदगी और कीचड़ का ढेर लगे है.

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के खेरदा स्थित मोती नगर में कीचड़ एवं बदबू से परेशान स्थानीय लोगों ने सवाई माधोपुर चौथ का बरवाड़ा रोड पर जाम लगा दिया. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों से समझाइश की, लेकिन आक्रोशित महिलाएं पुलिस की एक भी बात मानने को तैयार नहीं हुई.

उसके उपरांत पुलिस ने नगर परिषद की टीम को सूचना दी. नगर परिषद के सहायक अभियंता टीम के साथ मौके पर पहुंचे महिलाओं ने नगर परिषद अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. नगर परिषद टीम द्वारा नाली का काम शीघ्र शुरू करने तथा कीचड़ साफ करवाने की बात पर सहमति बनी. उसके बाद पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवा दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि कॉलोनी में जो नगर परिषद द्वारा सड़क बनाई गई है वह काफी ऊंची है. उसके दोनों तरफ गहरे गड्ढे है.

ये भी पढ़ें- रणथम्भौर में शावक की मौत पर फूट-फूटकर रोईं मादा लेपर्ड, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नगर परिषद के द्वारा उन गड्ढों को कचरे से भर दिया गया जैसे ही बरसात आई कचरा से बहुत ही स्थानीय दुर्गंध निकलने लगी. वहीं रोड के दोनों और पानी भर गया नगर स्थानीय लोगों ने नगर परिषद अधिकारियों के समक्ष शीघ्र ही नाली बनवा कर पानी के निकास की व्यवस्था करने की मांग रखी. दोनों पक्षों में सहमति बनने के बाद जाम खुलवा दिया गया और यातायात सुचारू हो पाया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news