Sawai-madhopur: सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का धरना खत्म, पुलिस ने युवती को किया डिटेन
Advertisement

Sawai-madhopur: सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का धरना खत्म, पुलिस ने युवती को किया डिटेन

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से  युवती का अपहरण के मामले में  राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा धरने पर बैठे थे, डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि उनके रहते हुए लव जिहाद की घटनाएं नहीं होने देंगे. जिसके बाद पुलिस ने युवती को डिटेन कर लिया है. 

धरने पर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा

Sawai-madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड से एक युवती का अपहरण का मामला गर्माने लगा है. इस मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा सवाई माधोपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने कलेक्टर एसपी से इस संदर्भ में वार्ता की. वार्ता के बाद राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अपने दर्जनों समर्थकों के साथ महिला थाने पर पहुंचे. जहां पर महिला थाना अधिकारी से बात करने के पश्चात मीणा बेहद आक्रोशित नजर आए.

डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस पर खास तौर से आरोप लगाते हुए कहा कि सवाई माधोपुर पुलिस गंभीर मामलों पर भी असंवेदनशील बनी हुई है. पुलिस ने अब तक इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफ आई आर तक दर्ज नहीं की और आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई. ऐसे में डॉक्टर किरोड़ लाल मीणा ने महिला थाने के समक्ष ही समर्थकों के साथ पड़ाव डाल दिया है साथ ही उन्होंने पुलिस को कड़ी चेतावनी दी है कि जब तक पुलिस द्वारा अपहृत युवती को बरामद नहीं किया जाएगा तथा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वे महिला थाने के समक्ष डटे रहेंगे और उनका आंदोलन जारी रहेगा. डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि उनके रहते हुए लव जिहाद की घटनाएं नहीं होने देंगे.

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि सवाई माधोपुर में समुदाय विशेष के लोगों की ओर से हिन्दुओं पर अत्याचार किया जा रहा है. गौरतलब है कि सवाई माधोपुर की एक कॉलोनी की लड़की का समुदाय विशेष के युवक ने अपहरण कर लिया था. जिसके बाद युवती के परिजन महिला थाना पहुंचे थे. यहां पर परिजनों की रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर डॉ. किरोड़ी मीणा महिला थाने पहुंचकर धरने पर बैठ गए. करीब डेढ़ घंटे थाने के गेट पर धरने के बाद सैंकड़ो लोग थाने के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गए. इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की. 

मामले की गंभीर देखते हुए कोतवाली थानाधिकारी के नेतृत्व टीम का गठन किया गया. फिलहाल पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई, करीब पांच घंटे बाद पुलिस ने युवती को डिटेन कर लिया है. जिसके बाद सांसद ने धरना समाप्त किया.

Reporter - Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

 

Trending news