मित्रपुरा के गणेश मंदिर से जनाक्रोश रथ यात्रा का श्रीगणेश, प्रभुलाल सैनी ने गहलोत सरकार जमकर किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1470244

मित्रपुरा के गणेश मंदिर से जनाक्रोश रथ यात्रा का श्रीगणेश, प्रभुलाल सैनी ने गहलोत सरकार जमकर किया कटाक्ष

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लगभग 1 साल का समय बाकी है. ऐसे में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. दोनों ही प्रमुख पार्टियां वर्तमान में सक्रिय हैं. एक और कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में होकर गुजर रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी भी जनाक्रोश रथ यात्रा निकाल चुनावी बिगुल फूंक दी है.

जन आक्रोश यात्रा का रथ रवाना.

Janakrosh Rath Yatra Sawaimodhopur: बामनवास विधानसभा क्षेत्र से आज भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का रथ रवाना हुआ. मित्रपुरा के गणेश मंदिर से जनाक्रोश रथ यात्रा का श्रीगणेश हुआ. समारोह पूर्वक आयोजित कार्यक्रम में पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी,भाजपा नेता राजेंद्र मीणा,बामनवास प्रधान शशि कला मीना,यात्रा के जिला संयोजक राजेश गोयल, विधानसभा संयोजक ओमप्रकाश डंगोरिया, भाजपा नेता केदार लाल मीणा, बौंली मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा सहित कई दिग्गज भाजपाई मौजूद रहे. इस दौरान मित्रपुरा कस्बे में पैदल रैली और बाइक रैली निकालकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए. पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सैनी ने कहा कि वर्तमान में राजस्थान सरकार अपने 4 वर्ष पूरे कर चुकी है लेकिन 4 वर्षों में मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी के लिए ही संघर्ष कर रहे हैं. मुख्यमंत्री एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री के बीच चल रहे तनाव को लेकर भी पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने जमकर कटाक्ष किया.

समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा.  सरकार के मंत्री आपस में लड़ रहे हैं. वहीं कोरोना काल में भी राजस्थान सरकार के विधायक अपने क्षेत्रों की बजाय पांच सितारा होटलों में बैठकर सरकार को बचाने की जुगत करते देखे गए. जनाक्रोश यात्रा का रथ मित्रपुरा से रवाना होकर बोरदा, मझेवला,मोरण, लाखनपुर व बपूई होते हुए गुजरा. विभिन्न स्थानों पर आक्रोश रथयात्रा का भव्य स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में आज से भारत जोड़ो यात्रा, वसुंधरा राजे के गढ़ झालरापाटन से होगी एंट्री

यात्रा के जिला सह संयोजक राजेश गोयल ने बताया कि रथ यात्रा के दौरान बपूई व लाखनपुर आदि स्थानों पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा. वहीं शिशोलाव गांव में पहुंचकर आक्रोश यात्रा का रात्रि विश्राम कार्यक्रम रहेगा. रथ यात्रा के दौरान भाजपा जिला महामंत्री हरकेश जाहिरा,भाजपा नेता हंसराज गुर्जर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएचओ श्रकिशन मीना के नेतृत्व में माकूल इंतजाम किए गए.

Trending news