Bamanbas: बजरी नाका लगाने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
Advertisement

Bamanbas: बजरी नाका लगाने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

बाटोदा थाना अंतर्गत मोरपा गेट पर बजरी नाका लगाने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. युवा नेता अनंत बड़ीला के नेतृत्व में बड़ी तादाद में ग्रामीण एसडीएम कार्यालय बामनवास पहुंचे, जहां पैदल मार्च निकालकर नारेबाजी करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया.

Bamanbas: बजरी नाका लगाने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Bamanbas: उपखंड बामनवास के बाटोदा थाना अंतर्गत मोरपा गेट पर बजरी नाका लगाने के आदेश को निरस्त करवाने की मांग को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. युवा नेता अनंत बड़ीला के नेतृत्व में बड़ी तादाद में ग्रामीण एसडीएम कार्यालय बामनवास पहुंचे, जहां पैदल मार्च निकालकर नारेबाजी करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया.

टीचर का ट्रांसफर हुआ तो विद्यार्थियों और अभिभावकों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया

बड़ीला ने बताया कि मोरपा गेट के समीप बजरी का नाका लगाने के आदेश पारित हो गए हैं. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त नाके के आदेश ठेकेदार की मनमर्जी और जिला प्रशासन की मिलीभगत से पारित हुए हैं जो नियम के विरुद्ध है. ग्रामीणों ने बजरी नाका लीज क्षेत्र की सीमा में लगाने का हवाला देते हुए बताया कि कथित ठेकेदार ने पूर्व में भी इसी जगह बजरी नाका लगाया था, जिससे क्षेत्र की आम जनता को खासी परेशानी उठानी पड़ रही थी.

चूरू के बजरंग ने शौक में बना डाला एयरक्राफ्ट, सपनों की उड़ान को मांग रहा परमिशन

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए बताया कि ठेकेदार के कर्मचारी आम जनता से अवैध चौथ वसूली करते हैं साथ ही स्थानीय छात्राओं और युवतियों पर अभद्र टिप्पणी भी करते हैं. प्रदर्शनकारियों ने उक्त बजरी नाका लगाए जाने के आदेश निरस्त करने की मांग की और साथ ही आंदोलन की चेतावनी दी. गौरतलब है कि पूर्व में भी उक्त नाके पर तोड़फोड़ के चलते संवेदनशीलता का मामला संज्ञान में आया था. जिसके बाद कुछ लोगों के विरुद्ध बाटोदा थाना पर प्रकरण भी दर्ज किया गया था.

Reporter- Arvind Singh

Trending news