Sawaimadhopur: हाईवे पर तेज रफ्तार कार भैंस से टकराई, भैंस की मौत, कार सवार 3 गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1376872

Sawaimadhopur: हाईवे पर तेज रफ्तार कार भैंस से टकराई, भैंस की मौत, कार सवार 3 गंभीर

सवाई माधोपुर में तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे पर पर भैंस से टकराई तीन लोग गंभीर घायल. चिकित्सकों ने तीनों कार सवारों को सवाई माधोपुर रेफर कर दिया.

हादसे में क्षतिग्रस्त कार

Sawaimadhopur: सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के भाडौती मथुरा मेगा हाईवे स्थित शेषा के ढोले के पास, आधी रात को तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठी भैंस से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही भैंस की मौत हो गई, वहीं कार सवार भी बुरी तरह गंभीर घायल हो गए. इस दौरान सड़क से गुजर रहें अन्य वाहन चालकों की सूचना के बाद हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया. 

जहां से गंभीर घायल होने पर चिकित्सकों ने तीनों कार सवारों को सवाई माधोपुर रेफर कर दिया. हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि कार सवार सुरेश चंद्र पुत्र रामजीलाल उम्र 65 वर्ष निवासी महूकला गंगापुर सिटी, सोनू खान पुत्र बुंदू खान उम्र 30 वर्ष निवासी लोको कॉलोनी गंगापुर सिटी और असीम पुत्र अब्दुल रफीक उम्र 31 वर्ष निवासी चटीकना बाजार मीरों की मस्जिद करौली कोटा से गंगापुर सिटी जा रहें थे, इस दौरान भाडौती मथुरा हाईवे पर शेषा के ढोले के समीप बीच कार सड़क पर बैठी भैंस से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था की कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार सवार लोग कार में बुरी तरह फंस गए. वहीं कार की टक्कर से भैंस की मौके पर ही मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल कार सवारों को केबिन से बाहर निकालकर, मलारना डूंगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से कार को मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंचाया है.

Reporter - Arvind Singh

Jaipur : मौजूदा भर्तियों में नई अधिसूचना के तहत आयु सीमा में छूट दिलवाने से हाईकोर्ट का इनकार

Barmer : व्यापारी से लूट की कोशिश, भीड़ ने कर दी धुनाई, आरोपी बोले- हम तो आइसक्रीम खा रहे थे

Sikar: सीकर में महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती पर प्रार्थना सभा का आयोजन

Trending news