अग्निपथ योजना: भ्रामक मैसेज के चक्कर में ना पड़े युवा, तुरंत संबंधित थाने को दें सूचना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224976

अग्निपथ योजना: भ्रामक मैसेज के चक्कर में ना पड़े युवा, तुरंत संबंधित थाने को दें सूचना

राजसमंद जिले में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके चलते राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने सुरक्षा की दृष्टि से जिले के समस्त सीओ, एसएचओ, कंट्रोल रूम और यातायात प्रभारी को निगरानी के सख्त आदेश जारी किए हैं. उन्होंने कहा है कि युवा किसी भी भ्रामक मैसेज के चक्कर में ना पड़े, यदि कोई ऐसा मैसेज आता है तो संबंधित थाने को जरूर सूचना दें,ताकि उसे ट्रेस करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी.

राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने निगरानी के सख्त आदेश दिए.

Rajsamand:अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों में बवाल मचा हुआ है. कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं, तो वहीं कई जगह ट्रेनों को आग के हवाले किया गया है. बता दें कि युवा पिछले तीन दिन से धरना प्रदर्शन की ओर बढ़ रहे हैं तो वहीं राजसमंद जिले में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके चलते राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने सुरक्षा की दृष्टि से जिले के समस्त सीओ, एसएचओ, कंट्रोल रूम और यातायात प्रभारी को निगरानी के सख्त आदेश जारी किए हैं.

जारी किए गए आदेश में लिखा गया है कि केन्द्र सरकार द्वारा युवाओं के लिए हाल में रोजगार हेतु सेना में अग्निवीर योजना लागू की है, जिसमें देशभर में हाल ही में युवाओं द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन को लेकर आपके क्षेत्राधिकार में संचालित डिफेन्स एकेडमी, सेना भर्ती तैयारी केन्द्र सेना भर्ती हेतु प्रयासरत/शिक्षित बेरोजगार/असामाजिक तत्वों और युवाओं पर विशेष निगरानी रखी जाये.

ये भी पढ़ें- राजसमंद में सहायक खनिज अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार, हुए लाखों रुपए बरामद

यह सुनिश्चित किया जाए कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना तोड़फोड़, आगजनी, रोडजाम आदि नहीं हो. वहीं आदेश जारी होने के बाद राजसमंद जिले के कुम्भलगढ़ सीओ नरेश कुमार शर्मा ने युवाओं से अपील करते हुए वीडियो मैसेज जारी ​किया है. उसमें उन्होंने कहा है कि युवा किसी भी भ्रामक मैसेज के चक्कर में ना पड़े, यदि कोई ऐसा मैसेज आता है तो संबंधित थाने को जरूर सूचना दें,ताकि उसे ट्रेस करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news