राजसमंद में दो युवकों ने एक युवक को मारी गोली,इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2088275

राजसमंद में दो युवकों ने एक युवक को मारी गोली,इलाके में फैली सनसनी

Rajsamand news: राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में एक युवक को गोली लगने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कांकरोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को आरके हॉस्पिटल में भिजवाया गया.

युवक को मारी गोली

Rajsamand news: राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में एक युवक को गोली लगने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही कांकरोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को आरके हॉस्पिटल में भिजवाया गया. जहां पर युवक का उपचार जारी है. बता दें कि यह पूरा मामला कांकरोली थाना इलाके के संतोषी नगर का है. जहां पर जाकिर नाम के युवक पर चांद खा और दिलशाद नाम के युवकों ने दो बार फायर किए.

आरके हॉस्पिटल भिजवाया 
 जिसमें एक गोली तो जाकिर के हाथ से छूकर निकल गई, तो वहीं दूसरी गोली पेट के एक साइड से लगते हुए दूसरी साइड से होकर निकल गई. वहीं गंभीर घायल जाकिर को आरके हॉस्पिटल भिजवाया. जहां पर आरके हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टर एमके मीणा ने जाकिर का उपचार किया. घटना की सूचना फैलते ही आरके हॉस्पिटल में लोगों की भीड़ लग गई. ऐसे में अस्पताल के बाहर पुलिस का भारी जाता तैनात किया गया. तो वहीं राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी भी अस्पताल पहुंचे.

 पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी भी अस्पताल पहुंचे
 इस घटना को लेकर कांकरोली थानाधिकारी दुर्गा प्रसाद दाधीच ने बताया है कि घायल युवक जाकिर की स्थिति खतरे से बाहर है और फिलहाल फायर करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके लिए टीम गठित कर दी गई है. वहीं फायरिंग किस वजह से की गई इसको लेकर पूछा गया तो थानाधिकारी ने बताया फिलहाल अभी जांच जारी है उसी के बाद कुछ कहा जा सकता है.

आपको बता दें कि राजस्थान के राजसमंद में गोली कांड घटना सामने आई है.जहां पर दो युवक ने दुसरे युवक को गोली मार,जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, लेकिन गनीमत यह रही कि युवक को जल्द ही अस्पताल लाया गया .जहां उसका इलाज किया जा रहा है. तो वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाख शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने किया जालोर दौरा,पुलिसकर्मियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Trending news