बरार में धीमी गति से चल रहा फोरलेन बनाने का काम, जोखिम भरी यात्रा को मजबूर हुए लोग
Advertisement

बरार में धीमी गति से चल रहा फोरलेन बनाने का काम, जोखिम भरी यात्रा को मजबूर हुए लोग

Rajsamand News: राजसमंद से जयपुर और जयपुर से राजसमंद आने के लिए यात्रियों को पिछले लगभग 10 माह से जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ रही है. आपको बता दें कि एनएच 8 पर फोनलेन का कार्य चल रहा है जो बहुत धीमी गति से चल रहा है.

 

बरार में धीमी गति से चल रहा फोरलेन बनाने का काम, जोखिम भरी यात्रा को मजबूर हुए लोग

Rajsamand: राजसमंद से जयपुर और जयपुर से राजसमंद आने के लिए यात्रियों को पिछले लगभग 10 माह से जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ रही है. आपको बता दें कि एनएच 8 पर फोनलेन का कार्य चल रहा है जो कि इतनी धीमी गति से चल रहा है कि इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit:PM मोदी दिल्ली से इस वक्त पहुंचेंगे मालासेरी डूंगरी,ऐसा रहेगा पूरे दिन का कार्यक्रम

दरअसल, राजसमंद जिले के भीम, बरार  और  देवगढ़ में आते-आते सवारियों की हालत खराब हो जाती है. इस दौरान वाहन चालकों के बड़ी ही सावधानी पूर्व वाहन चलाना पड़ता है, क्योंकि इस रोड पर कई किलोमीटर पर रोड खराब होने के साथ साथ बीच रोड में गड्ढों के साथ साथ रोड के बीच में रोड निर्माण की सामग्री भी पड़ी है.इसके चलते कई बार अंधेरे की वजह से कई हादसे भी हुए हैं.इन हादसों में कई वाहन चालकों ने अपनी जान भी गंवाई है.,लेकिन जिम्मेदार अभी तक भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. 

बता दें कि भीम के बरार में फोरलेन कार्य इतनी धीमी गति से चल रहा है कि जिससे वाहन चालक के साथ साथ यात्री परेशान हो रहे हैं और इसी की वजह से यहां पर हादसे घटित हो रहे हैं. तो वहीं संबंधित कार्य एजेंसी की लापरवाही भी साफ नजर आ रही है कि कार्य स्थल पर किसी प्रकार की रेडियम पट्टी का भी उपयोग नहीं किया हुआ है.और अचानक मोड़ व गड्ढा आ जाने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं.इसको लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है.

Trending news