राजसमंद: नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 207 किलो डोडा चूरा बरामद
Advertisement

राजसमंद: नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 207 किलो डोडा चूरा बरामद

राजसमंद न्यूज: नाकाबंदी के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 207 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल नई लग्जरी कार को भी जब्त कर लिया है.

राजसमंद: नाकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 207 किलो डोडा चूरा बरामद

Kumbhalgarh, Rajsamand: राजसमंद जिले के केलवा थाना पुलिस ने बीती रात बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 207 किलो डोडा चूरा सहित एक लग्जरी कार जब्त की है  लेकिन तस्कर पुलिस पर दो राउंड हिट फायर कर फरार हो गए. जवाब में केलवा थाना पुलिस ने भी बचाव में 3 राउंड हवाई फायरिंग की. 

बता दें की राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन पर पुलिस टीम जिले के सभी थाने संदिग्ध गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है. लगातार पुलिस होटल, ढाबा , रेस्टोरेंट की चेकिंग कर रही है. इसी के तहत केलवा थाना पुलिस थाना क्षेत्र के गणेश घाटी के पास नाकेबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान उदयपुर के तरफ से आ रही लग्जरी कार गोमती की तरफ जा रही थी.

ऐसे में पुलिस नाकेबंदी को देख संदिग्ध कार नाकेबंदी से कुछ दूरी पर रुक गई. पुलिस कार के तरफ बढ़ी , लेकिन तस्कर पुलिस को देख कर पीछे की तरफ भगाने लगे. पुलिस ने ऐसे में उनका पीछा किया. लेकिन कार में सवार तस्कर ने पुलिस पर दो राउंड हिट फायर किया. फिर भी पुलिस टीम डटी रही और पुलिस ने भी बीच-बचाव में तीन राउंड हवाई फायरिंग की.ऐसे में तस्कर घबराकर कार छोड़ जंगल की ओर भागे  पुलिस भी तस्कर के पीछे थी लेकिन रात्रि के चलते अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर फरार हो गए.पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपियों की धड़पकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. साथ ही कार की नंबर प्लेट के आधार पर भी आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news