Rajsamand News: नाथद्वारा थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Rajsamand News: नाथद्वारा थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Rajsamand news: राजसमंद के नाथद्वारा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.अवैध पिस्तौल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, युवक पर फायर करने का है आरोप,आरोपियों पर पूर्व में भी दर्ज हैं मुकदमें.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Rajsamand news: राजसमंद के नाथद्वारा ग्रामीण थाना पुलिस ने छः माह पूर्व युवक पर हुई फायरिंग के मामले में तीन अभियुक्तों को एक अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया हैं.थानाधिकारी ने बताया कि मल्लाखेड़ी निवासी युवराज पिता मांगीलाल जाट ने गत 26 जून को उसपर अज्ञात हमलावरों द्वारा फायरिंग करने की रिपोर्ट दी थी.

 टीम आरोपियों की तलाश के लिए लगाई गई

जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना की गंभीरता को देख आरोपीगणो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उप अधीक्षक दिनेश सुखवाल के निकटतम सुपरविजन में करीब 10 पुलिस अधिकारी और जवानों की टीम आरोपियों की तलाश के लिए लगाई गई. 

प्रयुक्त अवैध पिस्टल भी बरामद

पुलिस की टीम द्वारा अनुसंधान के आधार पर सालोर निवासी सुरेश जाट पिता लालूराम जाट, सालेराखुर्द निवासी गोपालकृष्ण जाट पिता भैरूलाल जाट व मोरडी निवासी प्रेमपुरी उर्फ बंटी पिता बाबूपुरी गोस्वामी को गिरफतार किया, जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल भी बरामद कि गई.

  राजसमंद, चित्तौड़ व उदयपुर में मामले दर्ज हैं

थानाधिकारी ने बताया कि अभियुक्तगणों के विरुद्ध पूर्व में भी राजसमंद, चित्तौड़ व उदयपुर में मामले दर्ज है, और उनसे पूछताछ जारी है जिसमें ओर अवैध हथियार बरामद होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामत क्यों नहीं,आखिर कहां से हो रही ढील?

 

Trending news