Rajsamand News: बचकर रहना, कहीं यहां भी तो नहीं लेपर्ड का मूवमेंट, इस स्कूल में डर का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812421

Rajsamand News: बचकर रहना, कहीं यहां भी तो नहीं लेपर्ड का मूवमेंट, इस स्कूल में डर का माहौल

Rajsamand News: राजसमंद जिले के गाडरियावास सहित नवोदय स्कूल कैंपस से सतर्क करने वाली खबर है, आपको बता दें कि यहां लेपर्ड के मूवमेंट की खबरें आ रही है. 4 से 5 लेपर्ड का मूवमेंट देखा गया है.2 अगस्त की रात को भी 2 बजकर 26 मिनट पर लेपर्ड को कैंपस के ग्राउंड में दौड़ लगाते हुए देखा गया. 

 

Rajsamand News: बचकर रहना, कहीं यहां भी तो नहीं लेपर्ड का मूवमेंट, इस स्कूल  में डर का माहौल

Rajsamand News: राजसमंद जिले के गाडरियावास सहित नवोदय स्कूल कैंपस में पिछले 4 से 5 दिनों से लेपर्ड का मूवमेंट देखा जा रहा है.बता दें कि नगर परिषद के सनवाड़ क्षेत्र में नवोदय स्कूल और डोलेश्वर महादेव मंदिर परिसर के आसपास लेपर्ड का मूवमेंट देखा गया है.लेपर्ड के मूवमेंट के बाद आसपास के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है, लेपर्ड को पकड़ने के लिए 2 दिन पहले ही स्कूल परिसर में पिंजरा लगा दिया गया. लेकिन लेपर्ड अभी तक पकड़ में नहीं आया है.

 जानकारी के अनुसार 1 अगस्त की रात को 12 से 1 बजे के बीच नवोदय स्कूल के कैंपस में लेपर्ड का मूवमेंट देखा गया.रात के समय वॉचमैन ने कैंपस की दीवार पर लेपर्ड देखा था, जिसकी जानकारी सुबह स्कूल स्टाफ को दी.सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी पुष्टि की हुई. इसके बाद 2 अगस्त की रात को भी 2 बजकर 26 मिनट पर लेपर्ड को कैंपस के ग्राउंड में दौड़ लगाते हुए देखा गया.

 स्कूल प्रशासन ने 3 अगस्त को प्रशासनिक अधिकारियों को लेपर्ड की सूचना दी.लेपर्ड के मूवमेंट पर वन विभाग की टीम लेपर्ड को पकड़ने के लिए पिंजरा लेकर मौके पर पहुंचे और लेपर्ड का चारा बकरे को बांधकर पिंजरा रखा गया. 3 दिन के बाद भी लेपर्ड पिंजरे में नहीं आया,जिसके बाद को पिंजरे के स्थान को दूसरे स्थान पर सेट किया गया.

ये भी पढ़ें- kota News: MLA दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज, भड़ाकऊ भाषण देने का आरोप

 

Trending news