नाथद्वारा में होगा हल्दीघाटी युवा महोत्सव, आयोजन के लिए राजसमंद प्रशासन ने अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676474

नाथद्वारा में होगा हल्दीघाटी युवा महोत्सव, आयोजन के लिए राजसमंद प्रशासन ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Rajsamand News: राजस्थान युवा बोर्ड और जिला प्रशासन राजसमंद के द्वारा हल्दीघाटी युवा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. जानकारी के अनुसार ये आयोजन 5 और 6 मई को होगा. इसमें 15 साल से 29 साल तक के प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा. 

 

नाथद्वारा में होगा हल्दीघाटी युवा महोत्सव, आयोजन के लिए राजसमंद प्रशासन ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Rajsamand: राजस्थान युवा बोर्ड और जिला प्रशासन राजसमंद के सहयोग से नाथद्वारा में हल्दीघाटी युवा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. बता दें कि यह आयोजन 5 और 6 मई को होगा, जिसमें युवाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा. हल्दी घाटी युवा महोत्सव को लेकर राजस्थान युवा बोर्ड अध्यक्ष, राज्यमंत्री सीताराम लांबा लगातार संबंधित अधिकारियों के साथ बैठकें करने में जुटे हैं. इसको लेकर राज्यमंत्री लांबा ने बताया कि इस महोत्सव के तहत संभाग के हर जिले से 15 साल से 29 साल तक के प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा. इस महोत्सव के तहत शिक्षा कोई बाध्य नहीं है. 

जिस भी युवा में हुनर है और वह अपने हुनर को आवाज देना चाहता है वह इस महोत्सव में भाग ले सकता है. बता दें कि 5 और 6 मई को राजसमन्द जिले में हो रहे संभाग स्तरीय हल्दीघाटी युवा महोत्सव के सफल आयोजन के लिए जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना ने सोमवार को न्यू कॉटेज नाथद्धारा में संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने प्रतिभागियों की आवश्यकता, सांस्कृतिक कार्यक्रम, मुख्य समारोह स्थल, भोजन व्यवस्था, प्रतियोगिताएं आयोजित करने के स्थान का निरीक्षण कर जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना ने हल्दीघाटी युवा महोत्सव के सफल आयोजन के लिए संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि उदयपुर संभाग के सभी जिलों से विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग ले रहे प्रतिभागियों के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओं का इंतजाम तय समय में किया जाए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि महोत्सव के सफल आयोजन के लिए प्रतिभागियों के रजिस्ट्रेशन के लिए 3 मई अंतिम दिनांक रखी गई है इसलिए इस समय में अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करवाना सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ें...

LKN vs RCB Dream11 Prediction, Best Team: RCB और LKN के बीच जंग आज, IPL के इस मुकाबले में ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में

 

Trending news