Rajsamand: झूठ बोलकर सत्ता में आए गहलोत, अब जनता उन्हें भगाने को तैयार- दीया कुमारी
Advertisement

Rajsamand: झूठ बोलकर सत्ता में आए गहलोत, अब जनता उन्हें भगाने को तैयार- दीया कुमारी

Rajsamand News: भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री और राजस्थान की सहप्रभारी विजया रहाटकर राजसमंद दौरे पर रहीं. राजसमंद दौरे के दौरान राहटकर ने जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद किया और इस दौरान जिले की चारों विधानसभाओं को लेकर संगठनात्मक चर्चा की. 

 

Rajsamand: झूठ बोलकर सत्ता में आए गहलोत, अब जनता उन्हें भगाने को तैयार- दीया कुमारी

Rajsamand: भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री व राजस्थान की सहप्रभारी विजया रहाटकर राजसमंद दौरे पर रहीं. राजसमंद दौरे के दौरान राहटकर ने जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद किया और इस दौरान जिले की चारों विधानसभाओं को लेकर संगठनात्मक चर्चा की. 

वहीं इस दौरान राजसमन्द विधानसभा की बैठक के बाद महिला लाभार्थियों के साथ सेल्फी कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस दौरान सांसद दीया कुमारी, विधायक दीप्ति माहेश्वरी भी मौजूद रहीं. बैठक के दौरान राहटकर ने कहा कि भाजपा की संगठन सरंचना ही भाजपा को आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बना दीया है बूथ समिति व पन्ना प्रमुख ही आज भाजपा का आधारस्तंभ है जिनके कारण भाजपा संगठन मजबूत स्थिति में खड़ी है और आगे भी रहेगी. 

इसके अलावा केंद्र में भाजपा की विकासवाद की इच्छाशक्ति ही भारत देश को विश्व के अग्रणी देशो में स्थापित कर दीया है और यह सभी हुआ है 2014 के बाद, जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है तभी से देश के प्रत्येक वर्ग के लिए योजनाए बननी शुरु हो गयी और आज प्रत्येक वर्ग के लिए भारत मे मोदी सरकार ने योजनाओ को क्रियान्वित किया गया है जिससे उनको लाभ मिल सका है. तो वहीं राजसमन्द विधानसभा की बैठक में सांसद दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो बजट पेश किया है वह सभी वर्गों के लिए लाभदायक है. 

इसके साथ ही मेवाड़ की सबसे बड़ी मांग मावली मारवाड़ आमान परिवर्तन की थी जिसको लेकर पूर्व सांसद स्वर्गीय हरिओम सिंह राठौड़ ने बहुत प्रयास किए और अधिकांश सफलता भी मिल गयी थी. बस कुछ तकनीकी कारणों से नहीं हो पा रही थी. उसको भी सही करके पहला फेज इस आमान परिवर्तन का स्वीकार हो गया है. और इधर प्रदेश की गहलोत सरकार ने प्रदेश के सभी नागरिकों के साथ धोखा किया है उनको झूठे वादे करके सरकार में तो आ गए लेकिन उसके बाद कभी उनका वापिस सुधबुध नहीं ली अब वो ही जनता उनको भगाने के लिए तैयार बैठी हैं.

Trending news