BJP ने जन आक्रोश रैली में बनाया बड़ा मंच, सांसद-विधायक मौजूद रहे लेकिन नहीं आई भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1493825

BJP ने जन आक्रोश रैली में बनाया बड़ा मंच, सांसद-विधायक मौजूद रहे लेकिन नहीं आई भीड़

Rajsamand News: राजसमंद विधानसभा की जनआक्रोश रथ यात्रा के चलते फरारा में स्थित कुंतेश्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में जन आक्रोश महासम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ. लेकिन जिले में चर्चा है कि कार्यक्रम के लिए बड़ा मंच बनाया था, उसके हिसाब से भीड़ नहीं आई. 

BJP ने जन आक्रोश रैली में बनाया बड़ा मंच, सांसद-विधायक मौजूद रहे लेकिन नहीं आई भीड़

Rajsamand: राजसमंद विधानसभा की जनआक्रोश रथ यात्रा के चलते फरारा में स्थित कुंतेश्वर महादेव मंदिर के प्रांगण में जन आक्रोश महासम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ.जिसमें राजसमंद जिले के भाजपा नेताओं के साथ साथ चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने भी शिरकत की.राजसमंद जिले में चर्चा बनी हुई है कि महासम्मेलन कार्यक्रम को लेकर जिस तरह का मंच बनाया गया था. उसके हिसाब से इस कार्यक्रम में लोगों की भीड़ नहीं उमड़ पाई. 

यह भी पढ़ें- चट मंगनी पट ब्याह: सगाई के लिए गया और शादी कर दुल्हन घर ले आया फौजी का बेटा

वहीं, कार्यक्रम में लोगों के बैठने की भी व्यवस्था सही ठंग से भी नहीं हो पाई और लोगों को सर्दी में भी फर्श पर ही बैठना पड़ा. कार्यक्रम में लोगों की भीड़ नहीं जुटने को लेकर जब राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी से पूछा गया तो उन्होंने लोगों के कार्यक्रम स्थल से इधर-उधर होने की बात कही.कार्यक्रम में चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी, राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, उपजिलाध्यक्ष आशोक रांका, राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित, भंवरलाल शर्मा, सुरेश पालीवाल, महेश पालीवाल, महेंद्र कोठारी, गणेश पालीवाल, दिनेश बडाला, सुभाष पालीवाल, मुकेश जोशी, सम्पतनाथ सिंह चौहान, उदयलाल अहीर, जवाहर लाल जाट, सविता सनाढय सहित सभी मोर्चा अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, विधानसभा से सभी कार्यकर्ता और ग्रामीण उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- कंबल वाले बाबा के पास इलाज के लिए आए दिव्यांग का झाड़ियों में पड़ा मिला शव, सनसनी

संबोधन में चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने हमेशा से भारत तोड़ो की राजनीति की है वो आज भारत जोड़ो जैसी यात्रा निकाल कर दिखावा कर रहे है.आप सभी को ज्ञात है कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 लागू करके भारत तोड़ो की राजनीति किसने की ओर भी कई उदाहरण है.,हमारे सामने जिससे यह साबित होता है कि भारत जोड़ो यात्रा सिर्फ मात्र एक देशवासियों के सामने छलावा है.,अगर भारत को जोड़ने की बात किसी ने की है तो वह मोदी सरकार है जिसने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा करके वहां के वासियों को वो सभी अधिकार दिए. जिससे वो अभी तक वंचित थे.

तो वहीं राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आज स्थिति यह हो चुकी है कि जो प्रदेश देश के प्रदेशों में अग्रणी स्थान में रहता था इन विगत 4 वर्षों में प्रदेश की स्थिति यह हो गयी है कि सबसे अंतिम पायदान पर रह गया है.तो भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार कह रही है प्रदेश में सब कुछ ठीक है. तो आप लोग ही बताओ कि पुजारियों की जला कर हत्या, महिलाओं के साथ अत्याचार, किसानों के साथ वादा खिलाफी ये सभी कहां हो रहे हैं.,जब कि प्रदेश के युवा, महिला, किसान सभी वर्ग यही कह रहे हैं कि इस गहलोत सरकार ने कुछ कार्य नहीं किया, सिर्फ कुर्सी का खेल खेला है. आज राजसमन्द जिले में सभी तरफ माफियाओं का राज स्थापित हो चुका है लेकिन कोई सुनने वाला कोई नहीं है.

राजसमंद विधायक दीप्ति किरण माहेश्वरी ने अपने संबोधन में कहा कि राजसमंद विधानसभा में चारों तरफ भारी आक्रोश गहलोत सरकार के खिलाफ दिखाई दे रहा है.,इस प्रदेश की सरकार ने ही जो पैसा राजसमन्द विधानसभा को मिलना चाहिए था वो दूसरी विधानसभा में ले जाकर दिया. आज स्थिति यह आ गयी है कि प्रदेश के साथ ही राजसमन्द विधानसभा में भी युवाओं, महिलाओं व किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है.तो वहीं इस कार्यक्रम को हरी सिंह रावत, प्रधान अरविंद सिंह राठौड़, भानू पालीवाल, शक्ति सिंह कालियास, मांगीलाल कुमावत आदि वक्ताओं ने भी संबोधित किया.

Trending news