Rajsamand: 50 वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों के गिरोह को जेवरात के साथ पकड़ा
Advertisement

Rajsamand: 50 वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों के गिरोह को जेवरात के साथ पकड़ा

पीड़ित ने 16 अगस्त को घर से आभूषण चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के बाद डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और इन आरोपियों को धर लिया गया.

Rajsamand: 50 वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों के गिरोह को जेवरात के साथ पकड़ा

Rajsamand: जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने नकबजनी गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से लाखों रुपये के जेवरात भी बरामद किए गए हैं. गिरोह ने अब तक 50 से अधिक वारदातें स्वीकार की हैं. देवगढ़ थाना में 16 अगस्त को घर से आभूषण चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के बाद डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और इन आरोपियों को धर लिया गया.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

बता दें कि मंडल पंचायत स्थित विजयपुरा के मकान में नकबजी के आरोप में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लाखों के जेवरात बरामद किए गए हैं. आरोपियों का पीसी रिमांड पेश कर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है. बता दें कि भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

इसको लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि आरोपियों द्वारा नकबजनी की वारदात करने के बाद पैदल हाईवे पर आते हैं और वहां से बस में बैठकर सूरत की तरफ से निकल जाते हैं. सूरत जाने के बाद आरोपी कन्हैयालाल ने सूरत जाकर मकान मालिक प्रहलाद के छोटे भाई को फोन लगाया और वहां पर मजदूरी करने की बात कही. आरोपी कन्हैयालाल पहले से ही प्रहलाद के परिवार को जाता था. आरोपी सूरत से देवगढ़ आए और जेवरात बेचने की फिराक में घूम रहे थे, उसी दौरान इन्हें दबोचा गया है.

Reporter- Devendra sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

 

Trending news