मऊ गांव से लापता लड़कियों को अहमदाबाद से पुलिस ने किया डिटेन
Advertisement

मऊ गांव से लापता लड़कियों को अहमदाबाद से पुलिस ने किया डिटेन

थाना अधिकारी भरत नाथ योगी ने बताया कि मऊ गांव से करीब 15 दिन पूर्व तीन लड़कियों के लापता होने पर पुलिस थाना रेलमगरा पर रिपोर्ट दी गई.

मऊ गांव से लापता लड़कियों को अहमदाबाद से पुलिस ने किया डिटेन

Rajsamand: राजसमन्द जिले के रेलमंगराथाना क्षेत्र के मऊ गांव से तीन लड़कियों के लापता होने के मामले में रेलमंगरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को अहमदाबाद के एक होटल से डिटेन कर लिया और रेलमंगरा थाने पर लाकर बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया.

थाना अधिकारी भरत नाथ योगी ने बताया कि मऊ गांव से करीब 15 दिन पूर्व तीन लड़कियों के लापता होने पर पुलिस थाना रेलमगरा पर रिपोर्ट दी गई. जिस पर पुलिस ने साइबर सेल के एएसआई पवन सिंह, इंद्र सिंह के द्वारा तीनों ही लापता नाबालिगों की तलाश शुरू की जिस पर अहमदाबाद में होना सामने आया. 

इस पर रेलमगरा थाना पुलिस की विशेष टीम गठित की गई, जिसमें,एएसआई गोपीलाल, हेड कॉन्स्टेबल अनिल चौधरी, नारायण लाल शर्मा, कॉन्स्टेबल भंवर सिंह, राकेश कुमार, ओमप्रकाश, महिला कॉन्स्टेबल,रिजवाना मय टीम के द्वारा अहमदाबाद पहुंचकर तीनों ही लड़कियों की तलाश शुरू की गई. जिस पर मालूम चला कि तीनों की नाबालिग एक होटल में रुकी हुईं थी. जहां से तीनों ही नाबालिगों को डिटेन कर रेलमंगरा पुलिस थाने पर लेकर पहुंचे जहां पर तीनों ही नाबालिगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो नाबालिगों ने बताया कि घर वालों से परेशान होकर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गईं. 

अहमदाबाद पहुंचने के बाद विगत दिनों से होटल में रह रही थी, जहां से पुलिस ने डिटेन कर नाबालिगों को रेलमंगरा लेकर पहुंची. इसके बाद पुलिस के द्वारा तीनों ही नाबालिगों को बाल कल्याण समिति को सुपुर्द कर दिया गया. हालांकि रेलमंगरा थाना पुलिस की विशेष टीम के द्वारा लापता नाबालिगों को अहमदाबाद से लेकर रेलमंगरा पहुंचने के बाद टीम का थाना प्रभारी भरत योगी के द्वारा माला पहना कर सम्मान किया गया.

Reporter- Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - 

इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news