राजसमंद में पैंथर का अटैक सीसीटीवी कैमरे में कैद, मूवमेंट देख दहशत में आए इलाके के लोग
Advertisement

राजसमंद में पैंथर का अटैक सीसीटीवी कैमरे में कैद, मूवमेंट देख दहशत में आए इलाके के लोग

राजसमंद जिले के नाथद्वारा इलाके में स्थित लालबाग में पैंथर के मूवमेंट के चलते लोगों में भय का माहौल है. बता दें कि रिहायशी इलाके में दो श्वानों को इस पैंथर के द्वारा शिकार किया गया है. एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पैंथर का मूवमेंट कैद होने से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है.

सीसीटीवी कैमरे में पैंथर का मूवमेंट कैद होने से इलाके में भय का माहौल.

Rajsmand Panther Movement : राजसमंद जिले के नाथद्वारा इलाके में स्थित लालबाग में पैंथर के मूवमेंट के चलते लोगों में भय का माहौल है. बता दें कि रिहायशी इलाके में दो श्वानों को इस पैंथर के द्वारा शिकार किया गया है. एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पैंथर का मूवमेंट कैद होने से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है. भय का माहौल इतना बढ़ गया है कि इस इलाके के लोग रात भर जाग रहे है. 

ऐसे में नाथद्वारा के वार्ड 38 के निवासियों ने इसकी सूचना स्थानीय पार्षद पूरण श्रीमाली को दी, जिसके बाद पार्षद श्रीमाली मौके पर पहुंचे और वन विभाग के अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी तो वहीं वार्डवासियों ने वन विभाग के अधिकारियों से पैंथर को पकड़ने के लिए इलाके में पिंजरा लगवाने की मांग की है. फिलहाल वन विभाग के अधिकारी सूचना मिलते ही हरकत में आ गए हैं. वन विभाग के अधिकारी पैंथर को पकड़ने के प्रयास में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- राजसमंद में नकाबपोश बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपये, पीड़ित को आई गंभीर चोटें

लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि इलाके में पैंथर परिवार का बसेरा है. पहले भी पैंथर इलाके में विचरण करते देखा गया था. पैंथर के बस्तियों में आने से बस्तियों के लोग एक ओर जहां दहशत में है, तो वहीं डरे और सहमे हुए भी हैं. लोग पूर्व में भी कई बार वन विभाग से और जिला प्रशासन से पैंथर को पकड़ने की गुहार लगा चुके हैं. हालांकि एक पैंथर को पूर्व में वन विभाग द्वारा पिंजरे में कैद कर लिया था. बताया जा रहा है पैंथर कई पशुओं का शिकार भी कर चुका है, लेकिन एक बार फिर पैंथर बस्तियों में पहुंचने लगा है.

Reporter- Devendra Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

 

Trending news