राजमसंद भाजपा कार्यालय में जिला कार्य समिति की बैठक, दीया कुमारी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

राजमसंद भाजपा कार्यालय में जिला कार्य समिति की बैठक, दीया कुमारी ने कही ये बड़ी बात

बैठक में जिले में भाजपा द्वारा पिछले तीन माह में किए कार्यों को लेकर पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा की गई तो वहीं इस बैठक में नव मतदाता अभियान को तेजी से आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई.

राजमसंद भाजपा कार्यालय में जिला कार्य समिति की बैठक, दीया कुमारी ने कही ये बड़ी बात

राजसमंद:राजसमंद भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला कार्य समिति की विशेष बैठक आयोजित हुई.यह बैठक राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ की अध्यक्षता में आयोजित हुई.बैठक में आए सभी पदाधिकारियों को भाजपा के आगामी कार्य को लेकर विशेष निर्देश दिए गए.

बता दें कि इस बैठक में जिले में भाजपा द्वारा पिछले तीन माह में किए कार्यों को लेकर पदाधिकारियों से विस्तार से चर्चा की गई तो वहीं इस बैठक में नव मतदाता अभियान को तेजी से आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई.बैठक में चर्चा की गई भाजपा को ज्यादा से ज्यादा नव मतदाताओं तक पहुंचना ह. जिसके लिए अभी से कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपनी पर विचार किया जाने लगा हैं

बता दें कि इस बैठक में राजसमंद सांसद दिया कुमारी, विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड, दीप्ति माहेश्वरी, पूर्व जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला प्रमुख रतनी देवी जाट सहित जिले के सभी जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष व अपेक्षित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बैठक को संबोधित करते हुए राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने कहा कि भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है.यह देश के नागरिकों के लिए बहुत बड़ी बात है.जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं विश्वभर में भारत की साख बढ़ी है.जी 20 सम्मेलन की अध्यक्षता की बात हो तो भी वह भारत को मिलना बड़ी बात है.

राजसमंद भाजपा जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि कार्यसमिति की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ ने सभी को संबोधित करते हुए विगत किये गए जिले भर के कार्यों का जिला कार्यसमिति में ब्यौरा दिया गया और कहा कि प्रदेश द्वारा समय समय पर दिए गए कार्यों का भाजपा जिला संगठन द्वारा शत प्रतिशत पूर्ण किया गया है और उन कार्यक्रमों में स्थानीय स्तर पर भी संख्या अच्छी रही है.भाजपा जिला संगठन प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी कार्यक्रमों में 11 से 13 फरवरी को समर्पण निधि अभियान है, इसके साथ ही नवमतदाता अभियान भी हम सभी को मिलकर के सफल बनाना है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news