राजस्थान के प्रतापगढ़ में दो नाबालिग भाइयों ने साढ़े 4 साल की बहन के साथ किया रेप
Advertisement

राजस्थान के प्रतापगढ़ में दो नाबालिग भाइयों ने साढ़े 4 साल की बहन के साथ किया रेप

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ के सुहागपुरा थाने में एक पिता ने 8 और 9 साल के दो बच्चों पर अपनी साढ़े 4 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ के सुहागपुरा थाने में एक पिता ने 8 और 9 साल के दो बच्चों के खिलाफ अपनी साढ़े 4 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी आपस में रिश्तेदार भी हैं और दोनों परिवारों के बीच काफी समय से अनबन भी चल रही है. 

अरनोद डीएसपी चंद्रशेखर ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह और उसकी पत्नी मजदूरी के लिए अन्य स्थान पर गए हुए थे. उनकी बेटी घर पर अपने दादा-दादी के साथ रह रही थी. 

रविवार को उसकी मां मौसर के लिए फतेहगढ़ गई थी और पिता मजदूरी के लिए सालमगढ़ गए हुए थे. वापस आने पर बच्ची खून से लतपथ मिली. पूछने पर उसने परिवार के ही दो बच्चों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की बात कही. माता-पिता का फोन आने पर प्रार्थी अपने गांव पहुंचा और बच्ची को चलने फिरने में दर्द होने पर उसे लेकर दलोट अस्पताल पहुंचे. 

सोमवार को प्रार्थी ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए अरनोद डीएसपी और सालमगढ़ थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआएना कर परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली.  

साथ ही एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर और पीड़िता का मेडिकल करवाया. साथ ही दोनों नाबालिकों से भी पूछताछ की. पुलिस अब इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई करेगी. 

 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर

Alwar News: युवती के साथ दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार 

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत एक 22 वर्षीय युवती के साथ दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

सीओ सिटी नारायण सिंह ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोपी गौरव द्वारा उसके साथ पहले दोस्ती करने और उसके बाद मेलजोल बनाने के बाद दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर अंजाम देने का मामला दर्ज कराया. 

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गौरव को विस्तार कर लिया है, जिसे आज मेडिकल के लिए सामान्य चिकित्सालय लेकर आया गया, जहां से आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, मामला लिविंग रिलेशनशिप का है. मामले की जांच सीओ सिटी नारायण सिंह कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Dungarpur Crime : दुष्कर्म के मामले में फरार 2 हजार का ईनामी आरोपी गिरफ्तार, 6 माह से चल रहा था फरार

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: चार दिन पहले लापता युवक का कुएं में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news