प्रतापगढ़: देवल्दी में तस्कर के घर पर एक्शन, चार युवक 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार
Advertisement

प्रतापगढ़: देवल्दी में तस्कर के घर पर एक्शन, चार युवक 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत जिले की सालमगढ़ थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान चार आरोपियों सफारी गाड़ी और 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

 

प्रतापगढ़: देवल्दी में तस्कर के घर पर एक्शन, चार युवक 7 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में एसपी अमित कुमार एक्शन मोड पर हैं, सालमगढ़ थाना अधिकारी पेशावर खां ने बताया की मध्यप्रदेश के रहने वाले चारों आरोपी से पूछताछ में सामने आया की वह जिले में नशे की तस्करी के नाम से जाने वाले देवल्दी गांव के रहने वाले तस्कर वसीम के यहां नशा करने के लिए गए थे.

 यहां चारों आरोपियों ने नशा किया और माचिस की डिब्बी में सात ग्राम ब्राउन शुगर को भर के अपने साथ लेकर जिले के सालमगढ़ थाना क्षेत्र में होते हुए अपने शहर मध्यप्रदेश में जा रहे थे.

 इसी बिच सालमगढ़ थाने के निनोर चौकी में रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने चारों आरोपियों को सात ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी अमित कुमार के अनुसार के इस तरह के अपराध में दस साल तक की सजा का प्रावधान है.पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है.मामले का अग्रिम अनुसंधान सुहागपुरा थाना अधिकारी इंद्रजीत परमार कर रहे है.

पुलिस इस तरह दिया कार्रवाई को अंजाम
सालमगढ़ थाने के निनोर चौकी के सामने प्रतापगढ़-रतलाम रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक टाटा सफारी गाडी दलोट की तरफ से आति दिखाई दी जिस पर पुलिस ने गाड़ी को रुकवा कर चेक किया तो तो अंदर बैठे व्यक्तियों से बातचीत कर उनके इधर आने का कारण पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए.

 इस पर शंका होने पर कार को चैक किया गया तो कार के अन्दर से 7 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर मिली जिस पर पुलिस ने सफारी गाड़ी और कार में बैठे चार आरोपी शोर्यादित्य सिंह पुत्र राजीव रावत (27) निवासी महू, थाना महू जिला इंदौर मध्यप्रदेश,अमन माली पुत्र ताराचंद माली (22) निवासी बलवाड़ा, जिला खरगोन, मध्यप्रदेश, सुमित शर्मा पुत्र कुमार शर्मा (29) निवासी महू थाना,

इंदौर मध्यप्रदेश, विजय कुमार पुत्र सत्यनारायण जाट(26) निवासी बलवाड़ा, जिला खरगोन,मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया और मामला दर्ज कर जांच को शुरू किया है.

पुलिस थाना सालमगढ़ की पिछले एक माह में यह दूसरी कार्रवाई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी आरोपी जवान आयु के होकर मौज शौक के आदि हैं अपने माता पिता के बिना बताए महंगी गाड़ियों में घूमते है.

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में अचानक कार में लगी आग, होटल मालिक जिंदा जलकर बना कंकाल

 

Trending news