प्रतापगढ़: खेत से डोडा चुराने का आरोपी गिरफ्तार,बालुराम ने अरनोद थाने में दर्ज कराया था मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1630228

प्रतापगढ़: खेत से डोडा चुराने का आरोपी गिरफ्तार,बालुराम ने अरनोद थाने में दर्ज कराया था मामला

प्रतापगढ़ के अरनोद से डोडा चूरा चुराने वाली आरोपी पकड़ा गया है, प्रार्थी बालुराम ने अरनोद थाने में मामला दर्ज कराया था. हालांकि किसानों के खेत से डोडा चूरा चुराने के पहले भी मामले सामने आ चुके हैं.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के अरनोद थाना पुलिस ने डोडा चुराने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.एसपी अमित कुमार ने बताया कि 9 मार्च 2023 को प्रार्थी बालुराम पिता रतनलाल कलाल निवासी वनपुरा ने थाने में एक रिपोर्ट दी थी कि मेरे खाते की आराजी ग्राम वनपुरा पटवार हल्का कोदीनेरा तहसील अरनोद में आराजी नम्बर 99 व 100 स्थित है.

जिस पर मेरे नाम 10 आरी अफीम का पटटा बो रखा है. वर्तमान में चीरा लग चुका है. 7 मार्च 2023 को रात में अज्ञात चोर मेरे अफीम पटटे वाली आराजी में प्रवेश कर कुल 17 हरीयो में से एक हरीया लगभग 30 मीटर भूमी में से हरे डोडे तोड कर ले गये हैं.

 प्रार्थी दूसरे दिन सुबह मौके पर पहुंचा तो एक हरीया 30 मीटर भुमी पर से डोडे तोड़कर ले जाना पाया. मैंने आसपास काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नही मिला है.अज्ञात चोरों ने नुकसान पहुंचाया है.चीरा का समय चल रहा है. ऐसे में कानूनी कार्रवाई की जाए.

इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचन्द मीणा, पुलिस उप अधीक्षक मुकेश कुमार सोनी के निर्देशन में 7 मार्च 2023 को प्रार्थी बालुराम पुत्र रतनलाल निवासी वनपुरा के अफीम के पट्टे से चोरी हुए डोडा के सबंध में आरोपी दिनेश गायरी पुत्र रामलाल गायरी उम्र 26 साल निवासी बेडमा थाना अरनोद एवं समरथ पुत्र पुनमचन्द्र मालवीय उम्र 20 साल निवासी ईन्द्रप्रस्थ कॉलोनी अरनोद थाना अरनोद जिला प्रतापगढ को अरनोद थानाधिकारी मुन्शी मोहम्मद द्वारा गिरफ्तार किया गया.

Trending news