प्रतापगढ़ न्यूज: सिड्रिल मशीन चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

प्रतापगढ़ न्यूज: सिड्रिल मशीन चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़ न्यूज: सिड्रिल मशीन चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़ न्यूज: सिड्रिल मशीन चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़ न्यूज: धरियावद पुलिस ने सिड्रिल चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तीन जनवरी को हबीब पुत्र बाबु खां निवासी पठान मोहल्ला धरियावद ने रिपोर्ट दी थी.

रिपोर्ट में बताया कि उसकी वेल्डिंग की दुकान नागलिया मोड पर है. कुछ दिन पूर्व नारायण पुत्र भैरीया मीणा निवासी करमाल कला तहसील धरियावद वाला एक सिड्रिल मेरी दुकान पर रिपेयरिंग लेकर आया. जो दुकान के सामने रख दी थी. दूसरे दिन सुबह दुकान पर गया तो वह सिड्रिल नहीं मिली. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. पुलिस ने चोरी की घटना को ट्रेस करने के लिए टीम का गठन किया.

दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को बारिकी से खंगाल गया. क्षेत्र के सक्रिय चोर एव संदिग्धों से पूछताछ की गई तथा उन संदिग्धों पर नजर रखी गई. संदिग्ध नाथुलाल पुत्र भेरा मीणा निवासी ओडाफला बिलकावास को डिटेन किया गया. उससे गहन पूछताछ की गई. जिस पर नाथुलाल ने सिड्रिल मशीन चोरी करना स्वीकार किया. इस पर उसे गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने बताया कि नागलिया मोड स्थित रमेशचन्द्र पुत्र गोकूल लोहार निवासी कमल कॉलोनी गाडरीयावस को बीस हजार रुपए में बेचना बताया. जिस पर रमेशचन्द्र को भी गिरफ्तार किया गया. चोरी हुई सिड्रिल मशीन को रमेशचन्द्र के बाड़े से बरामद की गई.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news