प्रतापगढ़ पुलिस ने दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार, दुकान में घुस की थी ये गंदी हकरत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1627070

प्रतापगढ़ पुलिस ने दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार, दुकान में घुस की थी ये गंदी हकरत

Pratapgarh News:राजस्थान के प्रतापगढ़ में दो शातिर नकबजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये दो शातिर बदमाश 5 महीने पर दुकान में गंदी हरकत कर फरार हो गए थे. 

प्रतापगढ़ पुलिस ने दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार, दुकान में घुस की थी ये गंदी हकरत

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर में  5 माह पहले एक ज्वेलर्स की दुकान से सोने के आभूषण उड़ाने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अब इनसे चोरी किए गए आभूषणों की बरामदगी के प्रयास में जुटी है. 

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि शहर के पीपली चौक निवासी ओमप्रकाश सोनी ने 24 मार्च को प्रकरण दर्ज करवाया कि 6 महीने पहले 13 सितंबर 2022 को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, तभी दो व्यक्ति उसकी दुकान पर आए और सोने के आभूषण बताने के लिए कहा. इस दौरान उन्होंने उसे बातों में उलझाकर सोने के पांच पेंडल चुरा लिए. 

दोनों के चले जाने के बाद उसने आभूषणों की गिनती की तो सोने के पेंडल कम थे. इस पर उसने सीसीटीवी फुटेज देखे तो दोनों व्यक्ति बड़ी सफाई के साथ पेंडल चोरी करते हुए दिखाई दिए. 

उस समय उसने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई, लेकिन 23 मार्च को वह दोनों व्यक्ति एक बार फिर उसे प्रतापगढ़ में नजर आए तो उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हुलिए के आधार पर दोनों की तलाश शुरू की और शहर के बस स्टैंड से दोनों को हिरासत में ले लिया. 

पूछताछ में दोनों ने अपना नाम मध्यप्रदेश का जावरा निवासी बाबर अली और कर्नाटक का बेलगांव निवासी गुलाम रसूल बताया. पुलिस ने दोनों शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस अब आरोपियों से चोरी की गई सोने की रकम को बरामद करने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ेंः मंत्री गुढ़ा का बड़ा दावा, गुढ़ागौड़जी नीमकाथाना जिले में नहीं होगा शामिल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में दिखेगा नए पश्चिमी विक्षोभ का असर, बदल जाएगा मौसम

Trending news